WWE Raw में अगले हफ्ते होगी मौजूदा चैंपियन की शादी, दिग्गज ने किया ऐलान

WWE Raw में अगले हफ्ते होंगी 2 शादियां
WWE Raw में अगले हफ्ते होंगी 2 शादियां

WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए रेजी (Reggie) और डैना ब्रुक (Dana Brooke) के अलावा टमीना (Tamina) और अकीरा टोज़ावा (Akira Tozawa) की शादी का ऐलान किया गया है। एक अन्य रॉ (Raw) के एपिसोड में अपने पार्टनर्स के प्रपोज़ल को स्वीकार करने के बाद ब्रुक और टमीना इस हफ्ते बैचलर्स पार्टी को इंजॉय करती हुई नजर आईं।

इस पार्टी के दौरान निकी A.S.H ने WWE 24*7 चैंपियनशिप को जीतने की कोशिश की, लेकिन आर-ट्रुथ ने वहां आकर ऐसा नहीं होने दिया। इस बीच आर-ट्रुथ ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते वो दोनों शादियों को ऑफिशिएट करने वाले हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 24*7 टाइटल को उनसे ज्यादा कोई प्यार नहीं करता, लेकिन रेजी और ब्रुक की शादी होने तक कोई इसे जीतने की कोशिश नहीं करेगा।

WWE सुपरस्टार्स रेजी और अकीरा टोज़ावा ने अपनी पार्टनर्स को कैसे प्रपोज़ किया

दोनों कपल्स की स्टोरीलाइन अभी तक WWE 24*7 टाइटल के ईदगिर्द घूमी है। रेजी ने मौजूदा 24*7 चैंपियन ब्रुक को उनसे बात करने के दौरान प्रपोज़ किया था और ब्रुक ने तुरंत प्रपोज़ल को स्वीकार भी कर लिया। मगर उनके सेलिब्रेशन में टमीना और अकीरा टोज़ावा ने दखल दिया और ब्रुक के टाइटल को जीतने की कोशिश भी की।

इस बीच टोज़ावा ने भी सभी को चौंकाते हुए एक घुटने पर बैठकर टमीना को प्रपोज़ किया और टोज़ावा की बात पूरी होने से पहले ही पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन ने प्रपोज़ल को स्वीकार कर लिया। हालांकि अंगूठी टमीना के हाथों में फिट नहीं आई, लेकिन इसने उनके प्रपोज़ल सैगमेंट को खराब नहीं किया।

youtube-cover

दूसरी ओर आर-ट्रुथ ने कहा कि उनके पास एक आइडिया है। फिलहाल के लिए कुछ कह पाना मुश्किल है कि इन वेडिंग सैगमेंट्स में क्या होगा, लेकिन ये आर-ट्रुथ द्वारा बुना गया एक जाल भी हो सकता है और मौका मिलते ही वो 24*7 चैंपियनशिप को जीतने का प्रयास कर सकते हैं। चूंकि आर-ट्रुथ इस सैगमेंट को होस्ट कर रहे होंगे, इसलिए इसके बहुत दिलचस्प रहने की उम्मीद की जा रही है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

App download animated image Get the free App now