Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच होने वाले मैच में 2 लैजेंड रिंगसाइड पर मौजूद रहेंगे

  • इस मैच को लेकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ गई है।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 22 Sep 2018, 10:58 IST
Ent

पिछले हफ्ते रॉ में ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को लेकर बहुत कुछ कहा था। इस बार अंडरटेकर ने आकर उनका जवाब दिया और नीचे गाड़ने की बात कही। सुपर शो डाउन इवेंट में इन दोनों का मुकाबला 6 अक्टूबर को होगा। लेकिन इस मैच में कुछ और भी सुपरस्टार्स जुड़ सकते है। अंडरटेकर ने इस बात का खुलासा किया कि रिंग कॉर्नर में उनके साथ केन मौजूद रहेंगे।

ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच फ्यूड का इतिहास काफी शानदार रहा है। दो रैसलमेनिया में इनके बीच जबरदस्त मैच रहा है। शॉन माइकल्स के साथ भी अंडरटेकर की पुरानी दुश्मनी रही है। माइकल्स इसके बाद रिटायरमेंट हो गए थे। केन और अंडरटेकर के बीच भी फ्यूड रही है लेकिन करियर में इन्होंने टीम बनाकर भी काफी मैच लड़े। काफी प्रसिद्ध ये रहे। कई जगह टैग टीम के तौर पर काफी अच्छा काम किया है।

अंडरटेकर ने शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच के बारे में बहुत कुछ कहा। उन्होंने पुराने दिन याद दिलाए। फिर उन्होंने ये भी बताया कि उनके रिंगकॉर्नर में केन भी शामिल होेंगे।

#TheUndertaker plans on having @KaneWWE in his corner at #WWESD and says he plans on making @TripleH REST IN PEACE. #Raw pic.twitter.com/szNKPX6BgY
— WWE (@WWE) September 18, 2018

 ट्रिपल एच के साथ जहां अब केन मौजूद रहेंगे तो वहीं अंडरटेकर के साथ केन मौजूद रहेंगे। ये रिंगकॉर्नर पर रहेंगे। ये मैच काफी मजेदार होगा। इस मैच को काफी हाइप किया गया है। सुपर शो डाउन के मेन इवेंट में ये मैच होगा। इनके पुराने इतिहास को देखकर इस मैच को बिल्ड किया जा रहा है। और करीब एक महीने से इस मैच को बिल्ड किया गया है। सुपर शो डाउन के मेन इवेंट में इस मैच को रखा गया है। इस इवेंट में काफी और बड़े मैच भी शामिल किए गए है। फैंस अब इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Published 18 Sep 2018, 18:52 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit