Create
Notifications

2 WWE Superstars जो चोट के कारण कई महीनों तक बाहर रह सकते हैं और 2 जो पहले ही बाहर हैं

WWE के चोटिल सुपरस्टार्स पर अपडेट
WWE के चोटिल सुपरस्टार्स पर अपडेट
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में होने वाले सभी मैच, सैगमेंट्स और अन्य चीज़ें स्क्रिपटेड होती हैं, मगर रेसलर्स जब भी मैच लड़ने रिंग में उतरते हैं उन्हें गंभीर चोट लगने की संभावना बनी रहती है। कई मौकों पर सुपरस्टार्स की चोट इतनी गंभीर होती है कि उन्हें कई महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ता है और इन्हीं चोटों के कारण कई रेसलर्स का करियर भी खत्म हो चुका है।

WWE के मौजूदा रोस्टर में कई सुपरस्टार्स चोटिल हैं और काफी समय तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहने वाले हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 2 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जो चोट के कारण कई महीनों तक बाहर रह सकते हैं और 2 जो पहले ही कई महीनों से ब्रेक पर चल रहे हैं।

#)WWE सुपरस्टार बिग ई - कई महीनों तक बाहर रहेंगे

कुछ हफ्ते पूर्व मार्च महीने के एक SmackDown एपिसोड में बिग ई और कोफी की टीम की भिड़ंत शेमस और रिक बूग्स की टीम से हुई। इस टैग टीम मैच के दौरान बूग्स रिंगसाइड पर बिग ई को बेली-टू-बेली मूव लगा रहे थे, लेकिन मूव की लैंडिंग के दौरान बिग का सिर मैट से जा टकराया।

सिर पर हुई लैंडिंग के कारण बिग ई को गर्दन में गंभीर चोट आई। पूर्व WWE चैंपियन ने बाद में पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी गर्दन टूट गई है। गर्दन, शरीर के सबसे नाजुक हिस्सों में से एक होती है और इसकी चोट से उबरने के लिए बिग ई को भी 5 से 6 महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

#)बेली - कई महीनों से बाहर हैं

Hello you idiots can you please be respectful to the injured?!??? Yeah yah big deal I wasn’t booked on WM 37 but I’m over it and so should you!!!! AND I missed this yr thanks to you guys!!!! Let it go!!! I moved on. I never think about it!!!PS - Yes I fix wigs as a side hustle

आपको याद दिला दें कि Money in the Bank 2021 में बेली का सामना बियांका ब्लेयर से होने वाला था, लेकिन इस धमाकेदार मुकाबले से पूर्व बेली WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग कर रही थीं जिसके दौरान उन्हें घुटने की चोट का शिकार होना पड़ा। इस संबंध में बाद में खबर आई कि बेली को करीब 9 महीनों तक एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

WrestleMania 38 से पूर्व खबरें सामने आ रही थीं कि बेली धमाकेदार वापसी कर साल के सबसे बड़े शो में परफॉर्म कर सकती हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं देखने को मिला। अब इतना लंबा ब्रेक लेने के बाद वो संभव ही चोट से उबर चुकी होंगी, इसलिए उम्मीद है कि पोस्ट WrestleMania सीजन में उनकी जबरदस्त वापसी देखने को मिल सकती है।

#)रिक बूग्स - कई महीनों तक बाहर रह सकते हैं

If Rick Boogs is injured, I wish him a speedy recovery.I can't imagine the frustration of working for years to get to #Wrestlemania and getting injured when you get there. Sucks.🙏🙏🙏 https://t.co/WmixGfMuZs

रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा पिछले कई महीनों से WWE में एक टीम के तौर पर नजर आ रहे हैं। वहीं WrestleMania 38 में उन्होंने SmackDown टैग टीम टाइटल्स के लिए द उसोज़ को चैलेंज किया था। बूग्स उस मैच के दौरान जे और जिमी उसो को कंधों पर उठाकर स्क्वाट लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन इस दौरान अपने घुटने को चोटिल कर बैठे।

अब एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार बूग्स ने सर्जरी करवा ली है, लेकिन उनके स्वास्थ्य के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मगर उनकी चोट ज्यादा गंभीर हुई तो उन्हें 6 महीने या उससे भी ज्यादा समय तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

#)असुका - कई महीनों से बाहर हैं

People within WWE told me in February they were hoping for a Spring Asuka return. A lot can happen in 6 weeks though twitter.com/FreethinkCarso…

असुका ने अभी तक WWE में अपना आखिरी मैच Money in the Bank 2022 में लड़ा था, जिसके लैडर मैच में वो जीत दर्ज करने में नाकाम रहीं। वो उसी के बाद से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई हैं और चोट के कारण उन्हें 2021 के ड्राफ्ट में भी शामिल नहीं किया गया था।

बेली की तरह असुका को लेकर भी खबरें सामने आ रही थीं कि WrestleMania 38 से पूर्व उनकी वापसी हो सकती है, लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब कुछ समय पूर्व Fightful के शॉन रॉस ने कहा था कि असुका का रिटर्न अगले कुछ हफ्तों में संभव है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...