Create
Notifications

2 WWE Superstars जो WrestleMania में अपना टाइटल हार सकते हैं और 2 जो चैंपियनशिप को रिटेन कर सकते हैं

क्या WWE WrestleMania में कोई टाइटल चेंज देखने को मिलेगा?
क्या WWE WrestleMania में कोई टाइटल चेंज देखने को मिलेगा?
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE WrestleMania 38 का बिल्ड-अप अब लगभग समाप्त हो चुका है, जिसके मैच कार्ड में कई धमाकेदार मुकाबलों को शामिल किया गया है। ऐज (Edge), स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) और रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे बड़े सुपरस्टार्स के मैच और सैगमेंट्स इस इवेंट को यादगार बना रहे होंगे।

इस बीच यूनिवर्सल टाइटल और Raw और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप समेत WrestleMania में कंपनी के कई बड़े टाइटल्स दांव पर लगे होंगे। उन्हीं चैंपियनशिप मैचों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो WrestleMania में अपना टाइटल हार सकते हैं और 2 जो रिटेन कर सकते हैं।

#)WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच - रिटेन कर सकती हैं

Because @BiancaBelairWWE went and injured herself, I introduced @RheaRipley_WWE to life in the main event spot at #wwespringfield tonight. I make people better. Then I beat them. #welcometothebigtime https://t.co/lI9fIsBsS7

Raw विमेंस टाइटल बैकी लिंच पिछले कई महीनों से बैकी लिंच के पास है और इस दौरान कई बार अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुकी हैं। अब WrestleMania 38 में उन्हें अपनी पुरानी प्रतिद्वंदी बियांका ब्लेयर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप का बचाव करना होगा।

ब्लेयर और बैकी की पुरानी दुश्मनी के एंगल को ध्यान में रखते हुए इस मैच में धमाकेदार एक्शन के देखे जाने की उम्मीद होगी। हालांकि ब्लेयर इस समय Raw की टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं और SummerSlam 2021 की हार का बदला पूरा करने के एंगल से उन्हें मजबूत दिखाने की कोशिश की गई है।

मगर इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि बैकी की स्टार पावर और मोमेंटम के आगे ब्लेयर का पुश काफी कमजोर नजर आ रहा है, इसलिए संभव है कि बैकी को एक सफल टाइटल डिफेंस के लिए बुक किया जा सकता है।

#)SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर - टाइटल हार सकती हैं

. @MsCharlotteWWE the kind of pain you brag about inflicting on me isn’t even enough for me to eat for breakfast - it’s the pastry I eat with my coffee before breakfast because I don’t want drink my mocha latte on an empty stomach. #AndTheNew #WrestleMania38 https://t.co/ECV8zL55UR

शार्लेट फ्लेयर का SmackDown विमेंस टाइटल रन अभी तक शानदार रहा है। अभी तक नेओमी और टोनी स्टॉर्म समेत कई बड़ी सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी बेल्ट को डिफेंड कर चुकी हैं। अब WWE WrestleMania 38 में उन्हें 2022 विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है।

राउजी ने वापसी के बाद अपने सभी मैचों को जीता है, इसलिए उन्हें बहुत जबरदस्त मोमेंटम हासिल है। असल में फैंस भी SmackDown विमेंस डिवीजन पर एक नई सुपरस्टार का प्रभुत्व कायम होते देखना चाहते हैं और इस समय राउजी के मोमेंटम को देखते हुए वो शार्लेट के टाइटल रन का अंत करने के लिए आदर्श सुपरस्टार नजर आती हैं।

#)SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ - टाइटल रिटेन कर सकते हैं

Inside Ish- Wrestlemania Panel-April 4 at 1:00 pm!!! Get yo Tickets!!! Push up!!!🩸 #WeTheOnes@TheREALRIKISHIhttps://t.co/JcZ3LUOn9b

द उसोज़ पिछले साल Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने थे और ये टाइटल अभी भी उन्हीं के पास है। जे और जिमी उसो पर इस समय द ब्लडलाइन का मेंबर होने का भी दबाव है, एक ऐसा फैक्शन जो पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से WWE के अन्य टॉप सुपरस्टार्स के लिए मुश्किलें खड़ी करता आया है।

WrestleMania 38 में उन्हें शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स की टीम के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करना होगा। मगर आपको याद दिला दें कि नाकामुरा को हाल ही में अपना WWE आईसी टाइटल हारना पड़ा था, वहीं उनकी बूग्स के साथ टीम को इस समय कुछ खास अच्छा मोमेंटम प्राप्त नहीं है। इसलिए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे द उसोज़ फिलहाल के लिए द ब्लडलाइन की लैगेसी को आगे बढ़ाने वाले हैं।

#)WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस - टाइटल हार सकते हैं

…and the last image of #WrestleMania is me standing with two championships over a broken, beaten, defeated, and humiliated Brock Lesnar. #GodMode #WitnessMe twitter.com/WWE/status/149…

WrestleMania 38 के मेन इवेंट में मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन की भिड़ंत विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच में मौजूदा WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर से होने वाली है। ट्राइबल चीफ पिछले 570 दिनों से भी ज्यादा समय से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और इस ऐतिहासिक टाइटल रन के दौरान कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं।

रेंस को ट्राइबल चीफ कैरेक्टर में फैंस से बहुत प्यार मिलता आया है, लेकिन उनके यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफर का कभी ना कभी अंत होना तय है। आपको बता दें कि लैसनर को रेंस के खिलाफ पिछले 2 मैचों में हार मिली है, इसलिए लैसनर को एक अच्छी लय देने के लिए उन्हें जीत के लिए बुक किया जा सकता है। वहीं ये भी एक चौंकाने वाला तथ्य है कि रेंस आज तक WrestleMania में द बीस्ट को हरा नहीं पाए हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now