2 WWE Superstars जो WrestleMania 38 से पहले वापसी कर सकते हैं और 2 शायद नहीं करेंगे

WWE WrestleMania 38 से पहले कई सुपरस्टार्स वापसी कर सकते हैं
WWE WrestleMania 38 से पहले कई सुपरस्टार्स वापसी कर सकते हैं

WWE में इस समय रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसके लिए कई धमाकेदार मैचों का ऐलान भी किया जा चुका है। पिछले 2 सालों की तरह इस बार भी WrestleMania 2 दिनों तक चलेगा, जिसके लिए अभी तक 5 मुकाबले सामने आ चुके हैं।

कार्ड में अभी तक 3 चैंपियनशिप मैचों के अलावा 2 नॉन-टाइटल मैचों को जगह दी गई है, जिनमें रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, ऐज और रोंडा राउजी जैसे नामी और दिग्गज सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। मगर अभी WrestleMania के आयोजन में 1 महीने से ज्यादा समय बाकी है और इस दौरान स्टोरीलाइंस को कई तरीकों से दिलचस्प मोड़ दिया जा सकता है।

ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो पिछले कई महीनों से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए हैं और लोग जानने के इच्छुक हैं कि आखिर उन सुपरस्टार्स की वापसी कब होगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो WrestleMania 38 से पहले WWE में वापसी कर सकते हैं और 2 जो शायद नहीं करेंगे।

#)WWE सुपरस्टार बेली - वापसी कर सकती हैं

बेली पिछले कई सालों से WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बनी रही हैं और कई बार चैंपियन बन चुकी हैं। आपको याद दिला दें कि Money in the Bank 2021 में उनका सामना बियांका ब्लेयर से होने वाला था, लेकिन इवेंट से कुछ दिन पहले खबर आई कि परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग के दौरान उन्हें घुटने में चोट आई है, जिसके चलते वो MITB 2021 में मैच नहीं लड़ पाएंगी।

उसके बाद कहा गया कि उन्हें चोट से उबरने में करीब 9 महीनों का वक्त लग सकता है। PWInsider की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि बेली की वापसी मार्च के महीने में संभव है। हालांकि साल के सबसे बड़े शो में उन्हें मैच मिलने के संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट में रिया रिप्ली को टैग करते हुए एक धमाकेदार मैच होने के संकेत दिए थे।

#)इलायस- शायद वापसी नहीं होगी

WWE में इलायस कई बार खुद को एक बेहतरीन रेसलर के रूप में साबित कर चुके हैं। उन्हें अभी तक आखिरी बार टीवी पर जैक्सन राइकर के खियाल्फ फ्यूड में देखा गया था। वहीं पिछले साल अगस्त में WWE ने उनके नए कैरेक्टर से जुड़ा एक विग्नेट शेयर किया, जिससे उम्मीद की जाने लगी थी कि इलायस को जल्द बड़ा पुश दिया जा सकता है।

वहीं पिछले साल दिसंबर में कहा गया कि इलायस को रैंडी सैवेज जैसा कैरेक्टर दिया जा सकता है, लेकिन बाद में उन प्लांस को ड्रॉप कर दिया गया। उसके बाद उनकी वापसी के संबंध में कोई पुख्ता संकेत नहीं मिले हैं और उनकी WrestleMania 38 से पहले वापसी की संभावनाएं बहुत कम नजर आ रही हैं।

#)असुका - वापसी हो सकती है

असुका WWE में कई बार विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं और Money in the Bank 2021 के बाद उन्हें रिंग में परफॉर्म करते नहीं देखा गया है। असुका को कंधे में चोट आई थी और कुछ दिन पहले PWInsider ने रिपोर्ट करते हुए कहा था कि आने वाले हफ्तों में उनकी वापसी संभव है।

आपको याद दिला दें कि 2021 के ड्राफ्ट में उन्हें किसी ब्रांड का हिस्सा नहीं बनाया गया था। अब मार्च महीने में उनकी वापसी की संभावनाएं जताई जा रही हैं और देखना दिलचस्प होगा कि WWE उन्हें WrestleMania 38 से पहले किसी स्टोरीलाइन में शामिल करती है या उसके बाद उन्हें बड़ा पुश मिलना शुरू होगा।

#)लेसी इवांस- शायद वापसी नहीं होगी

लेसी इवांस WWE से ब्रेक लेने से पहले शार्लेट फ्लेयर के साथ स्टोरीलाइन में शामिल थीं, लेकिन पिछले साल फरवरी महीने के एक Raw एपिसोड में इवांस के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की गई थी। उन्होंने प्रेग्नेंट होने के कारण ब्रेक लिया और उसी साल अक्टूबर महीने में एक बेटी को जन्म दिया।

पिछले साल दिसंबर में एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए इवांस ने कहा था कि वो जल्द वापसी करेंगी। बेटी को जन्म देने के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग की तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन अभी तक उनकी WrestleMania 38 या उससे पहले वापसी के कोई संकेत नहीं मिले हैं।