2 WWE Superstars जिन्हें इस हफ्ते Raw में सबसे ज्यादा मजबूत और 2 जिन्हें कमजोर दिखाया गया

WWE Raw कुछ सुपरस्टार्स के लिए अच्छा और कुछ के लिए बुरा रहा
WWE Raw कुछ सुपरस्टार्स के लिए अच्छा और कुछ के लिए बुरा रहा

WWE Money in the Bank 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में भी अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के बिल्ड-अप से जुड़ी कई दिलचस्प चीज़ें देखने को मिलीं।

अगर हम किसी स्टोरीलाइन की बात करें तो उसमें एक सुपरस्टार को हमेशा कमजोर और दूसरे को मजबूत दिखाने की कोशिश की जाती है। उसी तरह इस हफ्ते Raw में भी कुछ सुपरस्टार्स को सबसे ज्यादा मजबूत दिखाया गया है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें इस हफ्ते Raw में सबसे ज्यादा मजबूत और 2 जिन्हें सबसे ज्यादा कमजोर दिखाया गया।

#)WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले - मजबूत दिखाया गया

बॉबी लैश्ले अब एक मेन इवेंट सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त कर चुके हैं और पिछले कुछ हफ्तों से उन्होंने मौजूदा WWE यूएस चैंपियन थ्योरी के लिए मुश्किल बढ़ाने का काम किया है। इस हफ्ते थ्योरी के पोज डाउन सैगमेंट में दखल देकर उनपर अटैक किया और उसके बाद टाइटल शॉट की मांग की।

इसके लिए थ्योरी ने लैश्ले के सामने शर्त रखी कि गौंटलेट मैच को जीतने के बाद ही उन्हें चैंपियनशिप मैच मिल पाएगा। लैश्ले ने एक-एक कर चैड गेबल, ओटिस और थ्योरी को हराते हुए Money in the Bank 2022 के यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई। कुल मिलाकर देखा जाए तो पूर्व WWE चैंपियन के लिए ये Raw एपिसोड बहुत अच्छा साबित हुआ है।

#)बैकी लिंच - कमजोर दिखाया गया

बियांका ब्लेयर के हाथों Raw विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद बैकी लिंच ज्यादा मौकों पर संघर्ष करती नजर आई हैं और उनका संघर्ष का दौर इस हफ्ते Raw में भी जारी रहा। Raw में बैकी लिंच, असुका, कार्मेला, एलेक्सा ब्लिस और लिव मॉर्गन के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच हुआ, जिसमें कार्मेला विजयी रहीं।

इस मैच में हार के बाद बैकी ने एडम पीयर्स से Money in the Bank लैडर मैच में डालने की मांग की, लेकिन इसके लिए उन्हें असुका की चुनौती से पार पाना था। मेन इवेंट में बैकी बनाम असुका क्वालीफाइंग मैच हुआ, जिसमें बैकी को हार का सामना करना पड़ा। इस बात में कोई संदेह नहीं कि बैकी के लिए Raw बहुत खराब रहा, इसी वजह से गुस्से में उन्होंने टेबल्स को तोड़ना शुरू कर दिया था।

#)एजे स्टाइल्स - मजबूत दिखाया गया

द जजमेंट डे स्टोरीलाइन से अलग होने के बाद एजे स्टाइल्स इस हफ्ते Raw में The Miz टीवी सैगमेंट में गेस्ट बनकर आए। पहले द मिज़ ने द फिनोमिनल का मजाक बनाया, लेकिन स्टाइल्स ने भी जवाबी हमला करते हुए मिज़ पर तंज कसे, लेकिन तभी टॉमैसो सिएम्पा ने पीछे से आकर उनपर अटैक कर दिया।

इसके बाद स्टाइल्स और सिएम्पा का वन-ऑन-वन मैच हुआ, जिसमें शुरू से लेकर बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, लेकिन अंत में स्टाइल्स ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की और इसके बाद मिज़ पर अटैक कर उन्हें सबक सिखाया। ऐसा भी संभव है कि कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन की गैरमौजूदगी में स्टाइल्स को टॉप बेबीफेस सुपरस्टार बनाया जा सकता है।

#)जे उसो - कमजोर दिखाया गया

WWE Raw के हालिया एपिसोड में द उसोज़ ने प्रोमो कट करते हुए कहा कि SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने वाले हैं और साथ ही उन्होंने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को भी पटखनी देने का दावा किया। इस बीच एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड बाहर आए और उनकी द उसोज़ के साथ बहस देखी गई।

वहीं इस बहस के कारण जे उसो और एंजेलो डॉकिंस वन-ऑन-वन मैच में आमने-सामने आए, जिसमें जे उसो को पिन के जरिए हार झेलनी पड़ी है। इस क्लीन तरीके से आई हार का सीधा असर द ब्लडलाइन की लैगेसी पर पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links