Create

2 WWE Superstars जिन्हें आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने से ज्यादा फायदा नहीं होगा और 2 जिन्हें काफी फायदा होगा 

WWE SmackDown में अगले हफ्ते आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया जाएगा
WWE SmackDown में अगले हफ्ते आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया जाएगा

WWE ने इस साल के आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का ऐलान कर दिया है और पिछले साल की तरह ही इस साल भी इस मैच का आयोजन WWE SmackDown में कराया जाने वाला है। बता दें, पिछले साल इस मैच को जे उसो ने जीता था और यह देखना रोचक होगा कि इस साल स्मैकडाउन (SmackDown) में होने जा रहे आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

बता दें, इस मैच में यूएस चैंपियन फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के अलावा इस मैच में कमांडर अजीज, अपोलो क्रूज, वाइकिंग रेडर्स, शैल्टन बेंजामिन & सेड्रिक एलेक्जेंडर, शैंकी, जिंदर महल, मैडकैप मॉस, अकीरा टोजावा, आर-ट्रुथ, रेजी, रॉबर्ट रूड और मंसूर हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने से ज्यादा फायदा नहीं होगा और 2 जिन्हें काफी फायदा होगा।

1- WWE सुपरस्टार कमांडर अजीज को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने से काफी फायदा हो सकता है

कमांडर अजीज हाल ही के समय में ओमोस के साथ फिउड में दिखाई दिए थे। इस फिउड के दौरान कमांडर अजीज को ओमोस के खिलाफ सिंगल्स और हैंडीकैप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। हालांकि, कमांडर अजीज को इन दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

इस वजह से कमांडर अजीज के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और इस वक्त उन्हें बड़ी जीत की सख्त जरूरत है। देखा जाए तो इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं इसलिए अगर कमांडर अजीज यह मैच जीतते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा।

1- WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने से ज्यादा फायदा नहीं होगा

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने पिछले साल अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद से ही उन्हें काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी गई है। यही कारण है कि वर्तमान समय में डेमियन प्रीस्ट बड़े स्टार बन चुके हैं और उन्हें आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में शामिल किया जाना हैरान करता है।

अगर डेमियन प्रीस्ट आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीत भी जाते हैं तो उन्हें इससे ज्यादा फायदा नहीं होगा। इस मैच में डेमियन प्रीस्ट के वर्तमान प्रतिद्वंदी फिन बैलर भी हिस्सा लेने जा रहे हैं इसलिए यह बात तो पक्की है कि फिन बैलर, प्रीस्ट को यह मैच जीतने से रोकने की पूरी कोशिश करेंगे।

2- WWE सुपरस्टार शैंकी को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल मैच जीतने से काफी फायदा होगा

WWE सुपरस्टार शैंकी को मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है। हालांकि, शैंकी 7 फीट लंबे हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें मजबूत सुपरस्टार के रूप में बुकिंग नहीं दी गई है। देखा जाए तो शैंकी के पास इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतकर लाइमलाइट में आने का शानदार मौका होगा।

अगर शैंकी अगले हफ्ते SmackDown में होने जा रहे आंद्रे द जायंट मेमोरियल मैच में दूसरे सुपरस्टार्स पर दबदबा बनाकर इस मैच को जीतने में कामयाब रहते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा हो सकता है। संभव यह भी है कि यह मैच जीतने के बाद मेन रोस्टर में उनके पुश की शुरूआत हो सकती है।

2- WWE यूएस चैंपियन फिन बैलर को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने से ज्यादा फायदा नहीं होगा

WWE यूएस चैंपियन फिन बैलर भी इस साल होने जा रहे आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का हिस्सा हैं। देखा जाए तो फिन बैलर पिछले कई सालों से WWE का हिस्सा रहें हैं और इस दौरान वो कंपनी में कई यादगार पलों का हिस्सा भी रह चुके हैं। यही नहीं, वो WWE में यूनिवर्सल टाइटल जीतने वाले पहले सुपरस्टार हैं।

यही कारण है कि फिन बैलर वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। चूंकि, बैलर बड़े सुपरस्टार हैं इसलिए अगर वो यह मैच जीत भी जाते हैं तो उन्हें इससे ज्यादा फायदा नहीं होगा। ऐसा लग रहा है कि इस साल होने जा रहे आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में बैलर का पूरा ध्यान डेमियन प्रीस्ट पर फोकस होगा और वो इस मैच से जल्द-से-जल्द प्रीस्ट को एलिमिनेट करने की कोशिश कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment