COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2 साल से WWE में लगातार मैच हारती चली आ रही टीम की मिली जीत

Aarti Sharma
ANALYST
20   //    07 Jul 2018, 10:33 IST

WWE में लूजिंग स्ट्रीक (हार की स्ट्रीक) इतनी अच्छी नहीं होती है (कर्ट हॉकिंन्स से पूछिए) और यह ज्यादा खराब तक हो जाती है, जब उस लूजिंग स्ट्रीक के लिये कोई अच्छी स्टोरीलाइन न हो।

एक टैग टीम पिछले काफी समय से अपने हर मुकाबलें हार रही थी और वह रॉ टैग टीम, द एस्सेंशन है। कॉनर और विक्टर पिछले 2 सालों से लगातार हार रहे हैं लेकिन यह सब पिछले हफ्ते बदल गया, जब उन्हें हीथ स्लेटर और रायनो के ऊपर जीत मिली मेन इवेंट शो में जीत हासिल की।

WWE की FCW और NXT डेवलपमेंटल ब्रांड में 3 साल बिताने के बाद, द एस्सेंशन ने दिसंबर 2014 में रॉ में अपना डेब्यू किया था। जब उन्होंने अपना डेब्यू किया, तब उन्हें क्राउड पसंद करती थी लेकिन WWE ने उन्हें अच्छी दुश्मनी में नहीं डाला और काफी समय तक उन्हें बाहर रखा जिससे भी इन दोनों को फायदा नही हुआ। कई फैंस ने WWE को इस टीम को द रोड वॉरियर्स टीम जैसा बनाने पर उनकी आलोचना भी की।

पिछले साल, इन दोनो की दुश्मनी ब्रीजांगो के साथ चल रही थी। इस साल के सुपरस्टार शेकअप में, द एस्सेंशन को रॉ में भेज दिया गया और यहां इनकी फिउड ब्रे वायट और मैट हार्डी की टैग टीम के साथ चली।

The Ascension

इस हफ्ते की WWE मेन इवेंट टेपिंग में, आखिरकार द एस्सेंशन ने अपनी लूजिंग स्ट्रीक को तोड़ा, जो कि 8 फरवरी 2016 से चलती आ रही थी जब उन्होंने हीथ स्लेटर और रायनो को हराया।

अब यह देखना बाकी है कि इस टैग टीम का आगे क्या होता है। इनकी एक जीत से इन्हें ज्यादा फायदा तो नही होगा लेकिन अब इन्हें आगे कई और मुकाबलें जीतने होंगे ताकि यह वापस फैंस की नजरों में आ सकें। मैट हार्डी और ब्रे वायट को एक काबिल विरोधियों की जरूरत हैं और द एस्सेंशन उनमें से एक हो सकती हैं।

लेखक- निशांत जयराम अनुवादक- आरती शर्मा

Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Advertisement
Fetching more content...