WWE न्यूज़: प्रेग्नेंट पत्नी को हराकर चैंपियन बना रेसलर, कुछ ही पलों में गंवाया टाइटल

रॉ में फिर नया चैंपियन मिला
रॉ में फिर नया चैंपियन मिला

इस हफ्ते रॉ में हमेशा की तरह 24/7 चैंपियनशिप के सैगमेंट को अच्छे से दिखाया गया। इस सैगमेंट से पहले डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) ने एक वीडियो दिखाया था, जिसमें मारिया अपने पति माइक कनेलिस के साथ डॉक्टर के पास चैकअप के लिए गई हुई हैं।

चैकअप के लिए चैंपियन मारिया जब डॉक्टर का इंतजार कर रही होती हैं, तब माइक अपनी पत्नी को गले लगाने के नाटक करते हैं। इस समय मारिया को पता नहीं होता है कि डॉक्टर कोई और नहीं बल्कि WWE की रेफरी हैं और उनके पति गले लगाने के बहाने उन्हें पिन कर रहे हैं। इसी के साथ कनेलिस एक बार फिर 24/7 टाइटल को जीत लेते हैं।

माइक इस टाइटल को जीतकर वेटिंग रूम में आ जाते हैं। जहाँ कार्मेला और आर-ट्रुथ उनका इंतजार कर रहे थे। आर-ट्रुथ इस चैंपियन की तरफ एक गुड़िया को फेंक देते है, जिसे बचाने के दौरान आर-ट्रुथ, माइक को पिन कर कार्मेला के साथ वहाँ से भाग जाते हैं।

पिछले हफ्ते रॉ में माइक कनेलिस 24/7 चैंपियनशिप को जीत लेते हैं। 24/7 चैंपियन को उनकी पत्नी धमकी देती हैं कि वह यह टाइटल उनके लिए छोड़ दें और माइक इसके लिए मान जाते हैं। इसी के साथ मारिया WWE की पहली प्रेग्नेंट चैंपियन बन गई थीं। इस टाइटल को जीतने के बाद वह बैकस्टेज में खड़े सभी रेसलर्स को बताती हैं कि वह अब 24/7 चैंपियन हैं। मारिया प्रेग्नेंट थीं, बैकस्टेज में खड़े सभी रेसलर को यह पता थी। मारिया को अंदाजा था कि उनके प्रेग्नेंट होने के कारण कोई भी पिन नहीं करेगा इसलिए वह बिना किसी डर के ओबी-जीवाईएन क्लीनिक में अपने चैकअप के लिए पहुंचीं।

अब आर-ट्रुथ 24/7 टाइटल को 11 बार जीत चुके हैं। इस टाइटल पर जिंदर महल, ड्रेक मेवरिक और माइक की नजरें टिकी होंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं