25 साल के Superstar ने WWE को कहा अलविदा, चौंकाने वाला ऐलान करते हुए फैंस को दिया तगड़ा झटका

WWE के साथ रहे सुपरस्टार ने भेजा संदेश (Photos: WWE.com)
WWE के साथ रहे सुपरस्टार ने भेजा संदेश (Photos: WWE.com)

Damon Kemp Announces Leaving WWE: डेमॉन केम्प (Damon Kemp) ने WWE के अपने फैंस को रॉ (Raw) से पहले एक संदेश भेजकर चौंकाते हुए तगड़ा झटका दिया है। NXT का हिस्सा रहे 25-वर्षीय स्टार ने सोशल मीडिया से जो बड़ी घोषणा की है, उससे हर कोई उनके अगले कदम को लेकर चिंतित और उत्साहित है।

डेमॉन ने 2021 में कंपनी ज्वाइन की थी। उन्होंने इसके बाद WWE के अलग-अलग शोज 205 लाइव, NXT और NXT UK में अपने हुनर का प्रदर्शन किया। वह 2022 में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग के डायमंड माइन ग्रुप का हिस्सा बने पर कुछ ही हफ्तों बाद उन्होंने इसपर पलटवार कर दिया।

केम्प ने बाद में नो क्वॉर्टर कैच क्रू को ज्वॉइन किया। उन्हें हाल में टेवियन हाइट्स ने हराया और ग्रुप में रिप्लेस किया। यह कंपनी में उनका आखिरी मैच था। डेमॉन केम्प ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह अब WWE के साथ किसी कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं हैं और उन्होंने कंपनी को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इसके साथ ही अपना बिजनेस ईमेल दिया, जिसके जरिए वह आगे की बुकिंग कर सकें। उन्होंने लिखा,

"आज की तारीख से मैं WWE के साथ किसी कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हूं। मैं उन सभी का आभारी हूं, जिनसे मेरी मुलाकात वहां पर हुई, और जो अनुभव मुझे वहां प्राप्त हुए।"

आप उनका सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

डेमॉन केम्प पूर्व WWE सुपरस्टार गेबल स्टीवसन के भाई हैं

डेमॉन केम्प का असली नाम बॉबी स्टीवसन है और यह पूर्व WWE सुपरस्टार गेबल स्टीवसन के भाई हैं। गेबल ने 2021 में कंपनी ज्वॉइन की थी। इसके बावजूद ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट प्रो रेसलिंग जगत में कोई छाप छोड़ने में असफल रहे थे। उन्हें WrestleMania 38 में खुद स्टैफनी मैकमैहन ने इंट्रोड्यूस किया था।

वह SmackDown में हुए कर्ट एंगल बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा थे। उन्हें कुछ महीने पहले रिलीज कर दिया गया था। बॉबी NXT का अच्छा खासा हिस्सा थे और उन्होंने अपने WWE करियर में 100 के करीब मैचों में हिस्सा लिया था जो कि उनके भाई गेबल से काफी ज्यादा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आगे कहां रेसलिंग करते हैं और कैसा धमाल मचाते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now