3 बड़ी उपलब्धियां जो Roman Reigns अभी तक WWE में हासिल नहीं कर पाए हैं

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं
रोमन रेंस ने कई WWE रिकॉर्ड्स अभी तक नहीं तोड़े हैं

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार हैं। वो 950 दिनों से भी ज्यादा समय से चैंपियन बने हुए हैं। WWE में और भी कई टैलेंटेड स्टार्स हैं, लेकिन मर्चेंडाइज और टिकट सेल्स में कोई रोमन रेंस के आसपास भी नज़र नहीं आ रहा है। वो इस समय कंपनी के फेस स्टार बने हुए हैं।

WWE रन के दौरान रोमन ने कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। वो छह बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। वो टैग टीम, यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रह चुके हैं। इसके अलावा ट्राइबल चीफ ने Elimination Chamber, Hell in a Cell और WarGames में जीत हासिल की है। उन्होंने Royal Rumble मैच भी जीता है। इसके बाद भी कई ऐसी उपलब्धियां हैं, जो रोमन रेंस अभी तक हासिल नहीं कर पाए हैं। आइए जानते हैं कि रोमन रेंस कौन-सी 3 उपलब्धियां अभी तक हासिल नहीं कर पाए हैं।

3- अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन नहीं बने हैं Roman Reigns

रोमन रेंस टैग टीम डिवीजन का हिस्सा रहे हैं। वो सैथ रॉलिंस के साथ WWE टैग टीम टाइटल जीत चुके हैं। उस समय वो द शील्ड ग्रुप का हिस्सा थे। हालांकि, वो अभी तक वो Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं। उनके समय पर यह दोनों ही टाइटल्स नहीं थे।

नए टैग टीम टाइटल्स आने के बाद से ही रोमन रेंस कभी टैग टीम डिवीजन का हिस्सा नहीं बने हैं। इस वजह से वो अभी तक ये टाइटल नहीं जीत पाए हैं। ऐसे में एक बार फिर से वो टाइटल के लिए लड़ सकते हैं। रेंस और सोलो सिकोआ, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को भविष्य में हराकर एक बार फिर से टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं।

2- रोमन रेंस ने WWE King of the Ring क्राउन नहीं जीता है

King of the Ring WWE का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। इस टूर्नामेंट में अक्सर 8, 16 या 32 सुपरस्टार्स तक शामिल होते हैं, जो भी स्टार इस टूर्नामेंट को जीतता है वो WWE King of the Ring या Queen of the Ring बनता है।

रोमन रेंस ने अभी तक King of the Ring टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया है। कई बड़े रेसलर्स इस टूर्नामेंट को पहले ही जीत चुके हैं। ऐसे में रोमन रेंस भी इस टूर्नामेंट में एक बार हिस्सा ले सकते हैं, ताकि वो भी इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को जीत सके। रेंस यह चीज़ जरूर भविष्य में कर सकते हैं।

1- रोमन रेंस सबसे ज्यादा समय तक वर्ल्ड चैंपियन रहने के शानदार रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए हैंं

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रोमन रेंस का रन बेहद शानदार रहा है। हल्क होगन के अलावा किसी और स्टार का टाइटल रन द ट्राइबल चीफ की तरह नहीं रहा है। हालांकि, रोमन रेंस अब चैंपियन के रूप में एक और रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहेंगे।

रोमन रेंस इस समय 1000 दिनों तक अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बहुत करीब हैं और वो अब ब्रूनो सैमर्टिनो के शानदार रिकॉर्ड को तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं। ब्रूनो करीब 2,803 दिनों तक चैंपियन रहे थे। रोमन रेंस के लिए रिकॉर्ड को तोड़ना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन वो इस उपलब्धि को हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।