जानिए कौन से 3 AEW सुपरस्टार्स हैं जो जल्द WWE का हिस्सा बन सकते हैं 

WWE में आ सकते हैं यह सुपरस्टार्स
WWE में आ सकते हैं यह सुपरस्टार्स

WWE: WWE में काम करना हर रेसलर का सपना होता है। इसमें से कुछ के सपने पूरे होते हैं जबकि कई अन्य इसको लेकर सिर्फ सोचते ही रह जाते हैं। 2019 में जब AEW की शुरुआत हुई थी तो कई रेसलर्स ने वहां काम करना बेहतर समझा था और WWE को अलविदा कह दिया था। इस बीच कई स्टार्स ने एक बार फिर कंपनी में वापसी कर ली है।

कोडी रोड्स, सीएम पंक, एंड्राडे जैसे स्टार्स का नाम इस लिस्ट में शामिल है। AEW का प्रदर्शन बेहतर नहीं हो रहा है और ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्हें वहां मौके नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में यह कयास लग रहे हैं कि कई अन्य रेसलर्स भी WWE में आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन 3 रेसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं जो आने वाले समय में WWE रोस्टर का हिस्सा बन सकते हैं:

#3 WWE में फिर होगी Aleister Black की वापसी?

मालाकाई ब्लैक पहले WWE में एलिस्टर ब्लैक के नाम से काम करते थे। वह 2021 में AEW का हिस्सा बने थे। उन्हें तुरंत ही कोडी रोड्स के साथ मेन इवेंट का हिस्सा बनाया गया था। इसके कुछ समय बाद चीजें बिल्कुल भी ठीक नहीं रही और उन्होंने पूरे 2023 में टीवी पर एक मैच भी नहीं लड़ा था।

उनके ग्रुप द हाउस ऑफ ब्लैक को भी कुछ खास मौके नहीं मिल रहे हैं। इसमें जूलिया हार्ट, बडी मैथ्यूज, और ब्रॉडी किंग शामिल हैं। उन्हें NXT में ट्रिपल एच के साथ काम करते समय काफी मौके मिले थे। ऐसे में इस समय वापसी करने पर उन्हें फिर से कई मौके मिल सकते हैं। इसके साथ ही उनकी पत्नी ज़ेलिना वेगा भी WWE का हिस्सा हैं तो उनकी वापसी के कारण दोनों को साथ में समय बिताने का काफी मौका मिलेगा। ज़ेलिना वेगा से जब Seconds Out के साथ हुए इंटरव्यू में इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा

"जी हां, बिल्कुल। मैं जितना भी अधिक समय अपने पति के साथ बिता सकूं उतना ही अच्छा है।"

#2 WWE सुपरस्टार Buddy Murphy भी WWE में वापसी कर सकते हैं

बडी मर्फी अब बडी मैथ्यूज के नाम से काम करते हैं और वह 2022 में AEW के साथ जाकर काम करने लगे थे। वह एलिस्टर ब्लैक के ग्रुप का हिस्सा हैं और उनकी ही तरह पहले WWE में काम कर चुके हैं। उन्होंने आठ साल तक एक सिंगल्स और टैग टीम स्टार के तौर पर WWE में काफी सफलता प्राप्त की थी।

AEW में उनका समय कोई खास अच्छा नहीं रहा है लेकिन लोग मानते हैं कि वह एक अन्य कारण से WWE में वापसी कर सकते हैं। उनकी मंगेतर रिया रिप्ली WWE में काम कर रही हैं और इस समय रेसलिंग जगत का एक बहुत बड़ा नाम हैं। Gery Roif के साथ बातचीत में रिया रिप्ली ने अपने विचार रखे थे। उनके विचार ज़ेलिना वेगा से काफी मिलते जुलते हैं। उन्होंने कहा

"हां यह संभव है पर मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ कह नहीं सकती हूं। मैं बेहद कनविंसिंग हूं। मैं जो भी चाहती हूं वह मुझे मिल जाता है। इसलिए यह बिल्कुल हो सकता है, आप कुछ कह नहीं सकते हैं। इस समय मैं अपने डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ खुश हूं। मुझे खुशी है कि मैं डॉमिनिक, फिन बैलर, और डेमियन प्रीस्ट के साथ काम कर पा रही हूं। आप भविष्य को नहीं बता सकते, तो यह हो सकता है।"

#1 AEW के पावरहाउस WWE का हिस्सा बन सकते हैं

वार्डलॉ ने तीन बार TNT चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। वह AEW के एक बड़े स्टार हैं लेकिन उन्हें वर्ल्ड टाइटल वाली कहानी का हिस्सा नहीं बनाया गया है। यह काफी हैरान करने वाली बात है क्योंकि AEW का मकसद नए सुपरस्टार्स बनाने का था लेकिन वह वार्डलॉ को उनका मौका देने से कतरा रही है।

जिम कॉर्नेट एक रेसलिंग दिग्गज हैं। उन्हें लगता है कि वार्डलॉ को AEW को छोड़ देना चाहिए। उन्होंने Jim Cornette Experience पर इसको लेकर अपने विचार व्यक्त किए और कहा

"मैं उनके और AEW के लिए शर्मिंदा हूं कि वह वार्डलॉ को इस तरह से दिखा रहे हैं। वह और MJF ही दो सुपरस्टार्स थे जिन्हें उन्होंने अच्छी तरह से नहीं दिखाया है। MJF और वार्डलॉ ने इससे पहले किसी भी बड़े टेलीविजन पर अपनी पहचान नहीं बनाई थी। वह दोनों अपने ही दम पर आगे बढ़े और उन्होंने AEW के प्रोग्राम में अपने लिए पहचान बनाई जबकि AEW ने काफी प्रयास किया कि वह ऐसा नहीं कर सकें।"