Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

कैनी ओमेगा के धमाकेदार WWE डेब्यू के लिए 3 जबरदस्त तरीके

  • कैनी ओमेगा ने दुनिया के सबसे बेहतरीन रैसलरों में शुमार हैं
WRESTLING AJ
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 Jan 2019, 10:00 IST

Enter caption

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि आज WWE स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में सबसे बड़े नामों में से एक है, जो कैनी ओमेगा को अपनी कंपनी में लाने के लिए कोशिश कर रही है।

कैनी ओमेगा प्रो रैसलिंग प्रशंसकों के बीच ज्यादा लोकप्रिय है और इसलिए वो सिर्फ हार्डकोर रैसलिंग ही करते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में वे अपनी IWGP चैंपियनशिप हिरोशी तानाहशी के खिलाफ भी हार चुके हैं। जिससे ये बात और भी साफ होती है कि वो WWE में रूख कर सकते हैं।

कैनी ओमेगा का कॉन्ट्रैक्ट भी ROH के साथ खत्म हो चुका है। कैनी ओमेगा ने अभी भी अपने WWE मैनेजमेंट के कॉन्ट्रैक्ट से इनकार नहीं किया है, उनकी अभी WWE मैनेजमेंट से मीटिंग होना बाकी है।

रोमन रेंस के जाने के बाद विंस मैकमैहन को अपने बिजनेस की नई शुरुआत की सख्त जरूरत है, कैनी ओमेगा को लाने से दुनिया भर में उनका नाम ऊँचा हो सकता है। 'ऑल एलीट रैसलिंग' के गठन के बावजूद उन्होंने अभी भी AEW के लिए साइन नही किया है।

अगर कैनी ओमेगा WWE में आते हैं तो विंस उनके लिए ये 3 बड़ी चीज़ें प्लान कर सकते हैं।

#1 रॉयल रंबल मैच में आखिरी स्पॉट के रूप में धमाके के साथ डेब्यू करना

E@kenny omega

अगर विंस को दोबारा कंपनी के प्रोडक्ट को ऊंचा करना है तो उन्हें कैनी ओमेगा की सख्त जरूरत पड़ेगी। कैनी ओमेगा की जरूरत की एक वास्तविक वजह फैंस की दिलचस्पी में आई गिरावट भी है। क्योकि रॉ की व्यूवरशिप भी बहुत तेज़ी से गिर रही है।

एजे स्टाइल्स की तरह, रॉयल रंबल में प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े नाम कैनी ओमेगा का डेब्यू करवाते हैं तो ये एक ऐतिहासिक पल होगा। अगर वे रॉयल रंबल के अंत के समय में अपनी एंट्री लेते हैं तो क्राउड की तरफ से उन्हें एक शानदार पॉप भी मिलेगा।

क्योंकि नंबर 30 पर आर ट्रुथ आने वाले हैं तो हो सकता है कि हमे कंपनी उनकी जगह कैनी को हम सबको बड़ा सरप्राइज दे और सारे प्रो रैसलिंग फैंस को भी चौका दें।

Advertisement

Get WWE News in Hindi here


1 / 3 NEXT
Published 05 Jan 2019, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit