Create

कैनी ओमेगा के धमाकेदार WWE डेब्यू के लिए 3 जबरदस्त तरीके

Enter caption
WRESTLING AJ

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि आज WWE स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में सबसे बड़े नामों में से एक है, जो कैनी ओमेगा को अपनी कंपनी में लाने के लिए कोशिश कर रही है।

कैनी ओमेगा प्रो रैसलिंग प्रशंसकों के बीच ज्यादा लोकप्रिय है और इसलिए वो सिर्फ हार्डकोर रैसलिंग ही करते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में वे अपनी IWGP चैंपियनशिप हिरोशी तानाहशी के खिलाफ भी हार चुके हैं। जिससे ये बात और भी साफ होती है कि वो WWE में रूख कर सकते हैं।

कैनी ओमेगा का कॉन्ट्रैक्ट भी ROH के साथ खत्म हो चुका है। कैनी ओमेगा ने अभी भी अपने WWE मैनेजमेंट के कॉन्ट्रैक्ट से इनकार नहीं किया है, उनकी अभी WWE मैनेजमेंट से मीटिंग होना बाकी है।

रोमन रेंस के जाने के बाद विंस मैकमैहन को अपने बिजनेस की नई शुरुआत की सख्त जरूरत है, कैनी ओमेगा को लाने से दुनिया भर में उनका नाम ऊँचा हो सकता है। 'ऑल एलीट रैसलिंग' के गठन के बावजूद उन्होंने अभी भी AEW के लिए साइन नही किया है।

अगर कैनी ओमेगा WWE में आते हैं तो विंस उनके लिए ये 3 बड़ी चीज़ें प्लान कर सकते हैं।

#1 रॉयल रंबल मैच में आखिरी स्पॉट के रूप में धमाके के साथ डेब्यू करना

E@kenny omega

अगर विंस को दोबारा कंपनी के प्रोडक्ट को ऊंचा करना है तो उन्हें कैनी ओमेगा की सख्त जरूरत पड़ेगी। कैनी ओमेगा की जरूरत की एक वास्तविक वजह फैंस की दिलचस्पी में आई गिरावट भी है। क्योकि रॉ की व्यूवरशिप भी बहुत तेज़ी से गिर रही है।

एजे स्टाइल्स की तरह, रॉयल रंबल में प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े नाम कैनी ओमेगा का डेब्यू करवाते हैं तो ये एक ऐतिहासिक पल होगा। अगर वे रॉयल रंबल के अंत के समय में अपनी एंट्री लेते हैं तो क्राउड की तरफ से उन्हें एक शानदार पॉप भी मिलेगा।

क्योंकि नंबर 30 पर आर ट्रुथ आने वाले हैं तो हो सकता है कि हमे कंपनी उनकी जगह कैनी को हम सबको बड़ा सरप्राइज दे और सारे प्रो रैसलिंग फैंस को भी चौका दें।

Get WWE News in Hindi here

#2 WWE में एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के साथ बुलेट क्लब का गठन

Kenny

एक और चीज़ जो विंस मैकमैहन, कैनी ओमेगा के लिए कर सकते है और वो है WWE में बुलेट क्लब का डेब्यू। प्रो रैसलिंग फैंस के लिए बुलेट क्लब एक बहुत बड़ा नाम है, हर कोई इस फेक्शन को WWE में देखना चाहता है।

हालांकि यंग बक्स और कोडी रोड्स ने विंस मैकमैहन को WWE कंपनी के साथ काम करने इनकार कर दिया है, लेकिन ओमेगा का WWE में अपना एक अच्छा करियर शुरू कर सकते हैं। विंस मैकमैहन ने एजे स्टाइल्स को शुरआत से ही एक अच्छा पुश दिया है, जिसकी वजह से वो अपना पूरा प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं। यह कंपनी के लिए बुलेट क्लब बनाने का एक सही समय हो सकता है।

फिन बैलर, एजे स्टाइल्स, एडम कोल, कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ के रूप में वो कंपनी में बुलेट क्लब की शुरुआत कर सकते है।

अगर बुलेट क्लब WWE में आता है तो वे AEW को एक बड़ा चैलेंज दे सकता है, जिससे दोनों कंपनी के बीच अच्छी कश्मकश चलेगी।

#3 रैसलमेनिया में जॉन सीना के साथ एक मैच

Kenny omega

WWE की व्यूवरशिप बहुत तेज़ी से नीचे जा रही है, अगर विंस को इसे वापस पहले जैसा करना है तो उन्हें रैसलमेनिया में जॉन सीना और कैनी ओमेगा का एक जबरदस्त मैच करवाना चाहिए।

क्योकि जॉन सीना एक पार्ट-टाइम शेड्यूल पर काम कर रहे हैं, लेकिन क्योकि रैसलमेनिया का सीजन चालू हो गया है तो शायद वो अब एक फुल टाइम रैसलर के रूप में रॉ में आते दिखें।

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि सीनेशन लीडर ने एजे स्टाइल्स, केविन ओवेन्स, डेनियल ब्रायन और सीएम पंक के साथ क्लासिकल मैच दिए हैं, और ओमेगा के साथ भी वे इस प्रकार का क्लासिक मैच दे सकते हैं।

जॉन सीना के खिलाफ जीत हासिल करना अपने आप में एक उपलब्धि है और दोनों सुपरस्टार के पास इस तरह का शानदार व्यक्तित्व होने के कारण, मैच ऑफ द ईयर भी दे सकते हैं।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...