3 बड़ी गलतियां जो WWE को Roman Reigns vs Cody Rhodes स्टोरीलाइन के बिल्डअप के दौरान नहीं करनी चाहिए

Ujjaval
WWE WrestleMania XL में बड़ा मैच होगा
WWE WrestleMania XL में बड़ा मैच होगा

Roman Reigns & Cody Rhodes: रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मैच के लिए फैंस बहुत उत्साहित है और अभी तक कंपनी ने हाइप को बनाए रखा है।

रोमन रेंस और कोडी रोड्स की इस स्टोरीलाइन का भविष्य में काफी बड़ा प्रभाव पड़ेगा। इसी के चलते WWE को बिल्डअप के दौरान कुछ बड़ी गलती करने से बचना होगा। इस आर्टिकल में हम 3 गलतियों के बारे में बात करेंगे जो रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच WrestleMania के लिए चल रही स्टोरीलाइन के बिल्ड के दौरान नहीं होनी चाहिए।

3- WWE WrestleMania XL से पहले Roman Reigns और Cody Rhodes से ज्यादा The Rock पर फोकस होना

youtube-cover

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच WrestleMania XL में महत्वपूर्ण मैच होने वाला है। दोनों की स्टोरीलाइन के बिल्डअप में द रॉक का अहम किरदार जरूर रहने वाला है। वो भी इस कहानी का हिस्सा बन गए हैं। रॉक सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं और इसी के चलते WWE उनपर ज्यादा फोकस करने का प्रयास कर सकता है।

अगर ऐसा होता है, तो यह काफी बड़ी गलती मानी जाएगी। रोमन रेंस और कोडी रोड्स मौजूदा स्टोरी के मुख्य किरदार हैं। अगर यहां द रॉक पर सिर्फ रेटिंग्स और व्यूअरशिप के चलते फोकस किया जाएगा, तो इससे ट्राइबल चीफ और अमेरिकन नाईटमेयर के बीच होने वाले रीमैच के लिए हाइप नहीं रह पाएगी।

2- WWE द्वारा Roman Reigns और Cody Rhodes का लगातार कंफ्रंटेशन नहीं कराना

youtube-cover

WrestleMania XL में अभी कुछ हफ्ते बाकी हैं। रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच ऑफिशियल हुए कुछ हफ्ते बीत गए हैं लेकिन अभी तक दोनों का कंफ्रंटेशन देखने को नहीं मिला है। मैच ऑफिशियल होने के बाद उन्हें किसी सैगमेंट में बुक नहीं करना एक बड़ी गलती है। WWE को आने हफ्तों में इस चीज़ को दोहराना नहीं चाहिए।

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच लगातार कंफ्रंटेशन देखने को मिलना चाहिए। इससे उनकी स्टोरीलाइन चर्चा का विषय रहेगी और उन फैंस का रोमांच भी बढ़ेगा, जो रोमन रेंस vs कोडी रोड्स नहीं, बल्कि रोमन रेंस vs द रॉक ड्रीम मैच देखना चाहते थे। ट्राइबल चीफ और अमेरिकन नाईटमेयर के कंफ्रंटेशन जरूर स्टोरीलाइन को रोचक बना देंगे।

1- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes और Roman Reigns के बीच ब्रॉल नहीं होना

youtube-cover

अमूमन स्टोरीलाइन को चर्चा का विषय बनाने और तड़का लगाने के लिए WWE द्वारा सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल बुक किए जाते हैं। कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच WrestleMania में संभावित तौर पर मेन इवेंट में मैच होगा। ऐसे में दोनों के बीच ब्रॉल जरूर होना चाहिए। इससे उनकी स्टोरीलाइन पर प्रभाव पड़ेगा और यह ज्यादा रोचक बनेगी।

कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच आने वाले एपिसोड्स में ब्रॉल देखने को मिल सकता है। इससे ब्लडलाइन के अन्य सदस्यों को भी मुख्य स्पॉट मिलेगा और फैंस का सपोर्ट बतौर टॉप बेबीफेस कोडी रोड्स के लिए बढ़ता हुआ नज़र आएगा। WWE को उनके बीच सिर्फ कंफ्रंटेशन ही नहीं बल्कि एक या दो बार ब्रॉल वाले सैगमेंट भी बुक करने चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो यह कंपनी की ओर से बिल्डअप के दौरान बड़ी गलती मानी जाएगी।