Create

3 कारण क्यों WWE में 'डीमन' फिन बैलर की वापसी हो सकती है

WWE में 'डीमन' फिन बैलर की वापसी जल्द ही होगी
WWE में 'डीमन' फिन बैलर की वापसी जल्द ही होगी

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। मैच के बाद जब वो सेलिब्रेट कर रहे थे तो रिंग में लाल लाइट जली और अजीब-सी आवाज आई थी।

रोमन रेंस भी यह देखकर चौंक गए थे। कई लोगों का मानना है कि फिन बैलर के 'डीमन' गिमिक की वापसी देखने को मिलने वाली है। इस गिमिक के अंदर फिन बैलर ने सीमित मैच लड़े हैं और सभी मुकाबलों में उन्हें जीत मिली है। एक बार फिर फिन बैलर के 'डीमन' कैरेक्टर को देखना काफी ज्यादा खास रहेगा।

हर किसी के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों से फिन बैलर अपने इस गिमिक को लेकर आ रहे हैं। कुछ ऐसे बड़े कारण हैं जिनसे पता चलता है कि आखिर क्यों 'डीमन' की वापसी हो रही है। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से 'डीमन' फिन बैलर की वापसी देखने को मिलेगी।

3- WWE में ब्रे वायट (द फीन्ड) की कमी 'डीमन' फिन बैलर से पूरी करने के लिए

फिन बैलर के दो कैरेक्टर्स हैं। उसी तरह ब्रे वायट के भी WWE में दो अलग-अलग गिमिक थे। असल में ब्रे वायट का कैरेक्टर साधारण था लेकिन उनका एक डरावना गिमिक भी था जिसका नाम द फीन्ड था। फीन्ड ने WWE फैंस के बीच अपनी डरावनी एंट्रेंस, कपड़े और रेसलिंग स्टाइल से सभी को चौंका दिया था। हालांकि, WWE ने ब्रे वायट को रिलीज कर दिया है और इसी वजह से अब उनका फीन्ड गिमिक देखने को नहीं मिलेगा।

ऐसे में WWE उनकी कमी पूरी करने के लिए फिन बैलर और उनके डीमन गिमिक का इस्तेमाल कर रहा है। बैलर का यह कैरेक्टर भी काफी डरावना है। वो इस कैरेक्टर के साथ जरूर WWE में फीन्ड की कमी पूरी कर सकते हैं। इसी वजह से शायद 'डीमन' फिन बैलर की वापसी हो रही है।

2- 'डीमन' काफी समय से नजर नहीं आए हैं

फिन बैलर अंतिम बार जून 2019 में 'डीमन' गिमिक में दिखाई दिए दिखाई दिए थे। इस दौरान उन्होंने एंड्राडे को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रिटेन किया था। 'डीमन' को WWE से दूर हुए 2 साल हो गए हैं और इसी वजह से अब शायद उन्हें वापस लाने का निर्णय लिया जा रहा है।

'डीमन' कैरेक्टर सभी प्रशंसकों का ध्यान खींचता है। इसी वजह से उन्हें वापस लाया गया है। इतने लंबे समय तक इस गिमिक को टेलीविजन से दूर रखने का कोई अर्थ नहीं निकल रहा था। अब अगर 'डीमन' फिन बैलर SmackDown में नजर आते हैं तो प्रशंसक काफी ज्यादा खुश होने वाले हैं।

1- फिन बैलर के लिए रोमन रेंस को हराना मुश्किल रहा है

फिन बैलर के लिए रोमन रेंस को हराना काफी मुश्किल साबित हुआ है। हालांकि, उनके अंतिम मुकाबले से पहले द उसोज़ ने बैलर को घायल कर दिया था। 'डीमन' फिन बैलर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो आसानी से रोमन रेंस को हराने का दम रखते हैं। डीमन ने अब तक WWE में एक भी मैच नहीं हारा है।

कोई भी उन्हें पराजित नहीं कर पाया है। इसी वजह से रोमन रेंस को बतौर चैंपियन 'डीमन' फिन बैलर के सामने देखना काफी खास रहेगा। वो रेंस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। ट्राइबल चीफ और डीमन को एक-दूसरे के खिलाफ देखना काफी ज्यादा रोचक रहने वाला है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment