WWE

Hell in a Cell: 3 चौंकाने वाली चीजें जो रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन के मुकाबले में देखने को मिल सकती हैं

हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मुकाबला होगा।

हैल इन ए सैल पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस पीपीवी के लिए WWE अभी तक 8 मुकाबले बुक कर चुका है। इन सभी मुकाबलों में सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाला है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा सुपरस्टार्स इस मुकाबले में जीत हासिल करेगा।

वैसे पिछले कुछ समय से हमें WWE में चौंकाने वाली देखने को मिल रही हैं जैसे स्ट्रोमैन का हील के रूप में बदलना, डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर का रॉ टैग टीम टाइटल जीतना। इन सारी चीजों को देखते हुए हम यह उम्मीद कर सकते हैं कि हमें हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मुकाबले के दौरान कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती है।


इसी कड़ी में बात करेंगे उन 3 चौंकाने वाली चीजों की जो हमें हैल इन ए सैल में रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के मुकाबले में देखने को मिल सकती हैं।

डीन एम्ब्रोज़ का हील के रूप में बदलना

Dean Ambrose
पिछले एक साल से अफवाहे चल रही थी कि वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ हील के रूप में बदल जाएंगे, लेकिन वह हील के रूप में तो नहीं लेकिन द शील्ड के साथ उनका रियूनियन एक फिर से देखने को जरूर मिला। हमारे ख्याल से हैल इन ए सैल में डीन एम्ब्रोज़ के सही मौका है कि वह हील के रूप में बदल जाएं।

फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस के खिलाफ हील के रूप में बदलेंगे लेकिन अगर डीन एम्ब्रोज़ हैल इन ए सैल में रोमन रेंस के खिलाफ हील के रूप में नज़र आते हैं तो यह पूरे WWE यूनिवर्स को चौंकाने वाला पल होगा।
Page 1 of 3 Next