3 शानदार स्टोरीलाइंस जिनका हिस्सा WWE दिग्गज Edge SmackDown में बन सकते हैं

पूर्व WWE चैंपियन ऐज को SmackDown में हार का सामना करना पड़ता था
पूर्व WWE चैंपियन ऐज को SmackDown में ड्राफ्ट किया गया है

WWE: पूर्व WWE चैंपियन ऐज (Edge) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह नहीं बना पाए हैं, जिसके बाद नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) में उनकी उपस्थिति को लेकर काफी ज्यादा सवाल भी उठ रहे हैं। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में ऐज का सामना रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) से हुआ था।

इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अब जब ऐज वर्ल्ड टाइटल की पिक्चर से दूर हो गए हैं तो फैंस इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि पूर्व WWE चैंपियन अब फ्यूचर में किस स्टार के खिलाफ नज़र आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 जबरदस्त स्टोरीलाइंस के बारे में बात करने वाले हैं, जिनका हिस्सा ऐज अब SmackDown में बन सकते हैं।

3- WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए दुश्मनी शुरू कर सकते हैं Edge

youtube-cover

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए ऐज इससे पहले भी ऑस्टिन थ्योरी को चैलेंज कर चुके हैं। ये मुकाबला 20 फरवरी 2023 को Raw में हुआ था। हालांकि, इस मैच में ऐज को हार का सामना करना पड़ा था क्योंकि फिन बैलर ने उनपर अटैक कर दिया था।

ऐसे में अब वो एक बार फिर से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप पर अपना ध्यान लगा सकते हैं। दोनों ही स्टार्स इस समय Smackdown का हिस्सा हैं। ऐसे में WWE इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ बुक कर सकता है। इस स्टोरीलाइन में ऑस्टिन थ्योरी भी खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में साबित कर सकते हैं।

2- टैग टीम टाइटल के लिए कर सकते हैं मुकाबला

अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप एक बार फिर से अलग-अलग हो सकती हैं। हाल ही में WWE ने घोषणा की है कि ये टाइटल Night of Champions में डिफेंड किए जाएंगे। इस मैच में सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस अपना टाइटल रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

SmackDown के दौरान रोमन रेंस ने कहा था कि वो इस मैच को वाइल्ड समोअन्स को डेडीकेट करेंगे। अगर रोमन रेंस टैग टीम चैंपियन भी बन जाते हैं तो पूर्व WWE चैंपियन ऐज एक नया टैग टीम पार्टनर खोज सकते हैं और टैग टीम टाइटल के लिए लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। देखना होगा कि ऐज किसे अपने पार्टनर के रूप में लेकर आते हैं।

1- नए WWE स्टार्स का कर सकते हैं सामना

WWE SmackDown ब्रांड इस समय कई अपकमिंग स्टार्स से भरा हुआ है। ब्लू ब्रांड में एलए नाइट और कैरियन क्रॉस जैसे स्टार्स हैं, जो फ्यूचर में कंपनी को आगे ले जा सकते हैं। हालांकि, इन स्टार्स को अभी तक कुछ खास करने का मौका नहीं मिला है।

ऐज पहले ही इस बात को कह चुके हैं कि वो जल्द ही रिटायरमेंट लेने वाले हैं। WWE ऐसे में उन्हें अब नए स्टार्स के साथ बुक कर सकता है। ऐज के साथ काम करने पर ये स्टार्स अपने कैरेक्टर को भी बेहतर कर पाएंगे। इसके अलावा ऐज इन स्टार्स को फ्यूचर के लिए तैयार भी कर सकते हैं। दिग्गज के साथ स्टोरीलाइन से रेसलर्स खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में भी साबित कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।