Create

3 धमाकेदार चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती हैं 

RAW के आने वाले एपिसोड में हो सकती हैं कई दिलचस्प चीजें
RAW के आने वाले एपिसोड में हो सकती हैं कई दिलचस्प चीजें

WWE रॉ (RAW) का हालिया एपिसोड काफी शानदार रहा, लेकिन इसमें अच्छे वन ऑन वन मुकाबले देखने को नहीं मिले। रॉ के पिछले एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) ने डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को हराते हुए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद प्रीस्ट ने बैलर पर हमला भी किया था। एक अन्य घटना हुई थी जिसमें ऐज (Edge) ने हील टर्न लेते हुए एजे स्टाइल्स (AJ Styles) पर हमला किया था।

Wrestlemania 38 के करीब होने के कारण कंपनी बुकिंग में कोई गलती नहीं कर रही है। विंस मैकमैहन अपने प्रीमियम लाइव इवेंट को हाइप करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं और इसी कारण RAW के आगामी एपिसोड में भी कुछ बड़ी चीजें देखने को मिल सकती हैं।

एक नजर डालते हैं उन तीन धमाकेदार चीज़ों पर जो Raw के इस हफ्ते एपिसोड में हो सकती हैं।

#3. WWE WrestleMania 38 के लिए फिन बैलर vs डेमियन प्रीस्ट मैच का ऐलान

#AndNew WWE United States Champion! 🇺🇸 🏆The Prin❌e @FinnBalor 🤘#WWERAW https://t.co/U42opBDuaJ

पिछले हफ्ते फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच जो हुआ था उससे दोनों के बीच WrestleMania मैच की संभावना नजर आने लगी है। इस हफ्ते होने वाले Raw में साल के सबड़े इवेंट में दोनों के बीच मैच का ऐलान किया जा सकता है। 2016 में कंधे की चोट के कारण यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने के बाद से बैलर का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। यूएस चैंपियन के रूप में अच्छा समय बिताने के बाद बैलर एक बार फिर मेन रोस्टर में अपनी जगह बना सकते हैं।

#2 WWE Raw में एजे स्टाइल्स का ऐज का बदला लेना

पिछले हफ्ते Raw में ऐज अपने WrestleMania भविष्य पर बात करने के लिए आए थे। बात शुरु होने से पहले ही एजे स्टाइल्स ने दखल दिया और सबसे बड़े शो पर ड्रीम मैच का चैलेंज स्वीकार किया। हालांकि, ऐज ने हील टर्न लेते हुए स्टाइल्स पर चेयर से हमला कर दिया। फैंस यह उम्मीद कर सकते हैं स्टाइल्स अपनी इस पिटाई का बदला लें। इन दोनों सुपरस्टार्स के कद को देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि WrestleMania 38 से पहले इनकी फिउड काफी शानदार होने वाली है।

#1 केविन ओवेंस का सामना करने के लिए वापसी स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की वापसी

#WWE has reportedly contacted Stone Cold Steve Austin to have a match at #WrestleMania 38. Moreover, there are rumors that his opponent might be Kevin Owens! https://t.co/Qe2RinAUeY

WrestleMania 38 में भले ही केविन ओवेंस के विपक्षी के रूप में शॉन माइकल्स और कोडी रोड्स के नाम पर चर्चा हो रही है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके विरोधी स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन हो सकते हैं। लंबे समय से ओवेंस ने ऑस्टिन पर निशाना भी साधा है। द अल्फा एकेडमी Raw में टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं और उनके खिलाफ आरके ब्रो तथा सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस होने वाले हैं। अगर ओवेंस और रॉलिंस चैंपियन नहीं बनने वाले हैं तो ऑस्टिन वापसी करते हुए ओवेंस की हार का कारण बन सकते हैं। इसके बाद ओवेंस और ऑस्टिन के बीच फिउड देखने को मिल सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment