WWE SmackDown के दौरान हुई 3 बड़ी गलतियां

WWE स्मैकडाउन लाइव एपिसोड की शुरुआत केन और डेनियल ब्रायन ने की। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में नजर आए और WWE की एंकर रैने यंग ने उनसे सवाल जवाब किए। स्मैकडाउन लाइव का मेन इवेंट मैच भी टीम हैल नो का ही था। लाइव शो के दौरान गलतियां होने के बहुत ज्यादा चांस रहते हैं। क्योंकि 2 घंटे के भीतर कई सारे सुपरस्टार्स को परफॉर्म करना होता है। अगर कोई भी सुपरस्टार अपनी स्क्रिप्ट की एक भी लाइन भूल जाए, तो वो गलती कैमरे में पकड़ी जा सकती है और फिर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के दौरान भी कुछ गलतियां देखने को मिली

पेज ने स्मैकडाउन को बोला स्मैकडीम

आप लोगों में से ज्यादातर लोगों को आइडिया होगा कि पेज अमेरिका नहीं बल्कि ब्रिटेन की रहने वाली हैं। अमेरिकन लोगों के इंग्लिश बोलने और ब्रिटेन के लोगों के इंग्लिश बोलने का तरीका अलग है। अगर आप दोनों जगह के लोगों के बोलने का तरीका सुनेंगे तो शायद आपको ब्रिटिश लोगों द्वारा कही गई बात को समझने में थोड़ा सा समय ज्यादा लगेगा। स्मैकडाउन लाइव के ओपनिंग सैगमेंट में पेज ने आकर कहा कि अगर उसोज़ मेन इवेंट मैच में टीम हैल नो को हरा देंगे तो उन्हें स्मैकडीम टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल कर लिया जाएगा। पेज की जुबान फिसलने की वजह से ये गलती हुई।

इंटर जैंडर मैच अच्छा नहीं रहा

पेज ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में इंटर जैंडर मैच का एलान किया। इस हफ्ते असुका और जेम्स एल्सवर्थ के बीच मैच हुआ। मैच के दौरान जेम्स एल्सवर्थ ने सिर्फ पिटाई खाई और उसमें भी वो गलती कर बैठे। मैच के दौरान असुका ने एल्सवर्थ को एक तगड़ा थप्पड़ जड़ा। उसके बाद असुका ने एल्सवर्थ को गर्दन पर स्पिनिंग बैक फिस्ट मारा, ये असुका के तगड़े मूव्स में से एक है। लेकिन जेम्स एल्सवर्थ इस मूव को सही से सैल नहीं कर पाए और ऐसा लगा मानों उनपर इस मूव का कोई इम्पैक्ट नहीं हुआ।

बुरी तरह गिरे एजे स्टाइल्स

एक्सट्रीम रूल्स में एजे स्टाइल्स का सामना रुसेव के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। लेकिन 2 हफ्ते पहले स्मैकडाउन लाइव में एजे ने रुसेव के साथी एडन इंग्लिश के खिलाफ मैच लड़ा और जीत हासिल की। मैच के दौरान एडन इंग्लिश ने एजे स्टाइल्स पर फुल नेल्सन स्लैम मूव मारने की कोशिश की, मूव लगने के बाद एजे बुरी तरह से फ्लोर पर गिरे। वो फ्लोर पर कंधे के बल गिरे। कमेंट्री टीम ने भी इस बात का जिक्र किया कि एजे स्टाइल्स की लैैंडिंग काफी रफ रही।

App download animated image Get the free App now