Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown के दौरान हुई 3 बड़ी गलतियां

SENIOR ANALYST
62   //    04 Jul 2018, 10:09 IST

WWE स्मैकडाउन लाइव एपिसोड की शुरुआत केन और डेनियल ब्रायन ने की। दोनों सुपरस्टार्स रिंग में नजर आए और WWE की एंकर रैने यंग ने उनसे सवाल जवाब किए। स्मैकडाउन लाइव का मेन इवेंट मैच भी टीम हैल नो का ही था।

लाइव शो के दौरान गलतियां होने के बहुत ज्यादा चांस रहते हैं। क्योंकि 2 घंटे के भीतर कई सारे सुपरस्टार्स को परफॉर्म करना होता है। अगर कोई भी सुपरस्टार अपनी स्क्रिप्ट की एक भी लाइन भूल जाए, तो वो गलती कैमरे में पकड़ी जा सकती है और फिर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के दौरान भी कुछ गलतियां देखने को मिली

पेज ने स्मैकडाउन को बोला स्मैकडीम




आप लोगों में से ज्यादातर लोगों को आइडिया होगा कि पेज अमेरिका नहीं बल्कि ब्रिटेन की रहने वाली हैं। अमेरिकन लोगों के इंग्लिश बोलने और ब्रिटेन के लोगों के इंग्लिश बोलने का तरीका अलग है। अगर आप दोनों जगह के लोगों के बोलने का तरीका सुनेंगे तो शायद आपको ब्रिटिश लोगों द्वारा कही गई बात को समझने में थोड़ा सा समय ज्यादा लगेगा।

स्मैकडाउन लाइव के ओपनिंग सैगमेंट में पेज ने आकर कहा कि अगर उसोज़ मेन इवेंट मैच में टीम हैल नो को हरा देंगे तो उन्हें स्मैकडीम टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल कर लिया जाएगा। पेज की जुबान फिसलने की वजह से ये गलती हुई।


1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...