Create

3 धमाकेदार मुकाबले जो Wrestlemania 34 को दिलचस्प बनाएंगे

Amit Shukla

रैसलमेनिया 34 अब ज़्यादा दूर नहीं है, इसलिए ये ज़रूरी है कि कुछ ऐसे मैचेज़ हो जिसमें फैंस का इंट्रेस्ट हो और वो शो में आने को लालायित हों। ऐसे कई मैचेज़ इस समय सबके सामने हैं जैसे कि असुका का रैसलमेनिया में जाना और नाकामुरा का एजे से लड़ना, जो फैंस को उत्साहित कर सकते हैं। पर सिर्फ 2 मैचेज़ से पूरा एक इवेंट बेचा नहीं जा सकता, इसलिए यह जरूरी है कि WWE इन 3 क्रिएटिव मैचेज़ पर भी ध्यान दे जो फैंस को उत्साहित कर सकते हैं:

रोंडा राउजी और कॉनर मैकग्रेगर बनाम स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच

रैसलमेनिया 31 पर जब स्टेफनी ने रॉक को थप्पड़ मारा था तब रोंडा ने ट्रिपल एच को एक जूडो टेकडाउन और स्टेफनी को एक आर्मबार से गिराने की कोशिश की थी। उसके बाद से रोंडा WWE में नहीं दिखी थी। अब जब उन्होंने रॉयल रंबल पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है तो क्यों ना हम इसे इस साल रैसलमेनिया पर ले जाएं। अब चूंकि रॉक अपनी व्यस्तताओं की वजह से नहीं आ सकेंगे तो क्यों ना अफवाहित मैकग्रेगर इस मैच के लिए आ जाएं या इसके माध्यम से WWE में डेब्यू करें। ये मैच पूरे शो को सैलआउट कर सकता है।

शेन मैकमैहन बनाम रैंडी ऑर्टन

शेन हर साल कोई ज़बरदस्त अपोनेंट ढूंढते हैं, जैसे पिछले साल एजे स्टाइल्स और उसके पहले हैल इन ए सैल में अंडरटेकर। इस साल भी वो किसी ऐसे प्रतिद्वंdदी को ढूंढेंगे जो उन्हें कड़ी टक्कर दे सके। रैंडी के पास इस समय ना तो कोई कहानी है ना ही फिउड, और वो इसकी फ्रस्ट्रेशन स्मैकडाउन लाइव कमिश्नर पर निकाल सकते हैं। इसके साथ ही वो ये भी ज़ाहिर कर सकते हैं कि उन्हें अपना फेस लुक पसंद नहीं आ रहा है। क्या होगा अगर वो एक हील बन जाएं और फिर रैसलमेनिया पर देखने को मिले एक लीप ऑफ फेथ का आरकेओ में परिवर्तित होना।

केविन ओवंस बनाम डैनियल ब्रायन

इस समय सबको ये लग रहा है कि सैमी जेन केविन ओवंस के साथ रैसलमेनिया पर लड़ेंगे, पर क्या हो अगर ओवंस-जेन की येप मूवमेंट का जवाब देने आएं यस मूवमेंट के प्रणेता डैनियल ब्रायन। इन दोनों के बीच रिंग में जबरदस्त केमिस्ट्री है और इससे फैंस के काफी मनोरंजन होगा। लेखक: एन जोसेफ़, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...