3 WWE Superstars जिन्होंने पिछले एक साल में शादी की है

WWE सुपरस्टार्स ने पिछले एक साल में शादी की है
कई WWE सुपरस्टार्स ने पिछले एक साल में शादी की है

WWE: WWE के साथ काम करने वाले ज्यादातर रेसलर्स भले ही एक सिंगल्स परफॉर्मर की तरह काम करते हैं लेकिन हर किसी को असल जिंदगी में एक पार्टनर की जरूरत होती है। यह टैग टीम पार्टनर उनकी जिन्दगी में खुशियां भर देता है।

WWE सुपरस्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं। पिछले कुछ समय में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं और इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने पिछले एक साल में शादी की है।

#3 WWE सुपरस्टार Sonya Deville ने हाल ही में शादी की

सोन्या डेविल ने हाल ही में अपने पार्टनर टोनी कसानो के साथ शादी कर ली। उन्होंने पिछले साल ही सगाई की थी और हाल ही में फैंस को अपनी शादी की खुशखबरी दी। सोन्या डेविल को जुलाई 2023 में चोट लगी थी और इसकी वजह से वो एक्शन से दूर हैं। उन्होंने People मैगजीन के साथ बातचीत में इस पल को लेकर कहा,

"मुझे लगता है दो से तीन टेबल में सिर्फ WWE से जुड़े हुए लोग ही बैठे हुए थे। इसके साथ ही मेरे पड़ोसी और पुराने पारिवारिक दोस्त भी आए थे। ऐसा लग रहा था जैसे मेरे हर छोटे कद वाले पड़ोसी के साथ एक बड़े कद वाला रेसलर बैठा हुआ था। वहां कुछ लोगों के पेयर देखकर बहुत अच्छा लग रहा था।"

चेल्सी ग्रीन, एंड्राडे, बेली, शार्लेट फ्लेयर, लिव मॉर्गन, बियांका ब्लेयर, मोंटेज फोर्ड जैसे कई WWE सुपरस्टार्स ने इस शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। मारिया मैनोयू ने इस शादी को पूरा करवाया था। यह देखना होगा कि सोन्या कब रेसलिंग रिंग में वापसी करती हैं।

#2 WWE सुपरस्टार Solo Sikoa ने भी हाल ही में शादी की

सोलो सिकोआ ऑन-स्क्रीन जितना कम बोलते हैं उतना ही कम उनकी व्यक्तिगत जीवन के बारे में किसी को मालूम है। द ब्लडलाइन में इंफोर्सर की भूमिक निभा रहे सोलो ने फरवरी 2023 में अपनी मंगेतर एल्मिया विलियम्स के साथ शादी कर ली थी। तीन साल पहले ही सोलो ने सगाई कर ली थी।

इन दोनों ने अपने पर्सनल लाइफ को बेहद गोपनीय रखा है। इन दोनों के दो बच्चे हैं जिनमें से जियोन फाटू का जन्म 2018 में हुआ है जबकि जैकी क्रिस्टोफर फाटू का जन्म 2021 में हुआ था। सोलो इस समय भी द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं और रोमन रेंस के साथ ही काम कर रहे हैं। यह देखना होगा कि वह कब एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर काम करना शुरु करते हैं।

#1 WWE आईसी चैंपियन Gunther भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं

गुंथर रिंग में बेहद खतरनाक दिखाई देते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ही नर्म दिल के हैं। वह जितने सीरियस ऑनस्क्रीन दिखाई देते हैं उससे एक उलट वह ऑफस्क्रीन बेहद रोमांटिक हैं। उन्होंने डेवलपमेंटल ब्रांड में अपनी कलीग जेनी को डेट करना शुरू किया था और यह दोनों NXT UK का हिस्सा थे। जेनी को कन्कशन के कारण रेसलिंग छोड़नी पड़ी थी लेकिन वह यूएस में गुंथर के साथ आ गईं।

गुंथर ने अपने रेसलिंग के पैशन को फॉलो किया और वह अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। रिंग जनरल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चीजें शेयर नहीं करते हैं लेकिन उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया के माध्यम से सबको यह जानकारी दी थी कि उन्होंने लंदन में जेनी के साथ शादी कर ली है।