Create

3 मौजूदा Superstars जिनके फैमिली मेंबर्स भी WWE में काम कर रहे हैं

roman reigns family
रोमन रेंस के फैमिली मेंबर्स WWE में काम कर रहे हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE: WWE में दुनिया के कई सबसे बेहतरीन प्रो रेसलर्स काम कर रहे हैं और यहां काम करते हुए कुछ रेसलर्स ने महान सुपरस्टार का दर्जा भी प्राप्त किया है। कुछ ऐसे परिवार भी रहे हैं, जो नियमित रूप से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स देते आए हैं।

अनोआ'ई फैमिली, हार्ट और फ्लेयर फैमिली भी रेसलिंग बिजनेस को अच्छे रेसलर्स देती आई है। वहीं WWE के मौजूदा रोस्टर में भी ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिनके फैमिली मेंबर्स भी कंपनी में काम कर रहे हैं। इसलिए आइए डालते हैं नजर उन 3 सुपरस्टार्स पर जो इस समय WWE में अपने परिवार के मेंबर्स के साथ काम कर रहे हैं।

#)WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो

Rey Mysterio is in denial of what Dominik Mysterio did https://t.co/sMAz6Xtd4X

रे मिस्टीरियो इस समय प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे अनुभवी रेसलर्स में से एक हैं और अपने करियर में कई ऐतिहासिक उपलब्धियां अपने नाम कर चुके हैं। उनकी उम्र 47 को पार कर चुकी है और पिछले कुछ समय से वो अपने बेटे, डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर काम कर रहे थे।

मगर डॉमिनिक ने हाल ही में हील टर्न लिया है, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि वो आने वाले समय में एक बड़े सुपरस्टार बनकर उभरेंगे। डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की टीम WWE इतिहास की ऐसी पहली बाप-बेटे की जोड़ी भी रही, जिन्होंने इस प्रमोशन में टैग टीम चैंपियनशिप जीती हो।

#)एंजल गार्ज़ा

I love you Humberto Carrillo & Angel Garza! Los Lotharios forever! Best WWE tag team ever! https://t.co/9RnzFYTcas

एंजल गार्ज़ा भी रोस्टर के प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स में से एक हैं और अभी तक अपनी इन-रिंग के अलावा माइक स्किल्स से भी फैंस का दिल जीतते आए हैं। इस बात से शायद कम ही लोग वाकिफ हों कि इस समय WWE में काम कर रहे हम्बर्टो कारिलो रिश्ते में गार्ज़ा के कज़िन ब्रदर हैं।

दोनों कज़िन ब्रदर्स साल 2019 से मेन रोस्टर में काम कर रहे हैं और इस समय SmackDown में उनकी टीम को लोस लोथारियस नाम से जाना जाता है। हालांकि इस टीम को अभी कुछ खास सफलता नहीं मिल रही, लेकिन आपको याद दिला दें कि जब ज़ेलिना वेगा, गार्ज़ा की मैनेजर हुआ करती थीं तब गार्ज़ा अपने परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित कर रहे थे। इसलिए संभव है कि एक मैनेजर मिलने से लोस लोथारियस अच्छा कर सकती है।

#)रोमन रेंस

Solo Sikoa joining his family Roman Reigns & The Usos in The Bloodline & them having all the Championships on the main roster together is exactly what I want to happen soon. #TheBloodline https://t.co/JjiehIHAn6

जैसा कि हमने आपको बताया कि कई ऐसे परिवार रहे हैं जिन्होंने WWE समेत पूरी प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को महान सुपरस्टार्स दिए हैं। रोमन रेंस भी अनोआ'ई फैमिली से आते हैं, लेकिन आपको बता दें कि द उसोज, सोलो सिकोआ और जिमी उसो की पत्नी होने के नाते नेओमी भी इसी परिवार से संबंध रखती हैं।

सोलो सिकोआ ने Clash at the Castle में रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत दर्ज करने में मदद की थी। वहीं द उसोज इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं और नेओमी इस समय सस्पेंशन झेल रही हैं क्योंकि कुछ समय पूर्व वो साशा बैंक्स के साथ Raw को छोड़कर चली गई थीं और इस सस्पेंशन के साथ विमेंस टैग टीम टाइटल्स भी उनसे ले लिए गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...