Create

3 मौके जब WWE द्वारा लिए गए गलत फैसले के कारण रोमन रेंस फैंस की नजर में विलन बन गए

रोमन रेंस
रोमन रेंस

डब्लू डब्लू ई(WWE) के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रोमन रेंस पिछले कुछ वक्त से कंपनी में नजर नहीं आए हैं और आपको बता दें, WWE में उनकी अनुपस्थिति की वजह कोरोना महामारी को बताया जा रहा है। इसी महामारी के कारण द बिग डॉग ने रेसलमेनिया में मैच लड़ने से मना कर दिया था और अब यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस की कब तक रिंग में वापसी होने वाली है।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने द अंडरटेकर के किरदार में रिंग में एंट्री कर फैंस को बेवकूफ बनाया

इस बात में कोई शक नहीं है कि विंस मैकमैहन हमेशा से ही रोमन रेंस को मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में पुश देना चाहते थे लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे फैसले लिए जो रोमन रेंस के लिए गलत साबित हुए। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 बड़े मौकों के बारे में बात करने वाले हैं जब WWE के गलत फैसले के कारण रोमन रेंस दर्शकों के नजर में विलन बन गए।

#3 रेसलमेनिया 32

रोमन रेंस vs ट्रिपल एच
रोमन रेंस vs ट्रिपल एच

आपको बता दें, रॉयल रंबल 2016 में हुए बैटल रॉयल मैच में रोमन रेंस को अपना टाइटल डिफेंड करना पड़ा था और उस मैच को जीतकर ट्रिपल एच नए WWE चैंपियन बने थे। अपना टाइटल हारने केे बाद रोमन रेंस को रेसलमेनिया 32 में ट्रिपल एच के खिलाफ WWE चैंंपियनशिप मैच मेें लड़ने का मौका मिला।

हालांकि, फैंस WWE चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस केे शामिल होने से खुश नहीं थे और वह किसी और डिजर्विंग सुपरस्टार को उस मैच में लड़ते हुए देखना चाहते थे और शायद यही कारण है कि उस मैच के दौरान रोमन रेंस को दर्शकों से काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया झेलनी पड़ी थी और द बिग डॉग के चैंपियन बनने के बाद फैंस उनसे और भी नफरत करने लगे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 रॉयल रंबल 2015

रोमन रेंस & द रॉक
रोमन रेंस & द रॉक

रोमन रेंस ने रूसेव को एलिमिनेट कर 2015 रॉयल रंबल मैच जीता था। इस मैच में भी जीत के बाद रोमन रेंस को दर्शकों से काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी क्योंकि उस वक्त फैंस का मानना था कि रोमन रेंस रॉयल रंबल मैच जीतना डिजर्व नहीं करते थे।

आपको बता दें इस मैच में रोमन रेंस की जीत में द रॉक का बड़ा हाथ था क्योंकि अगर वह आकर रोमन को बिग शो और केन से नहीं बचाते तो रोमन शायद ही यह मैच जीत पाते। हालांकि, द रॉक के आने के बाद भी दर्शकों ने रोमन को बू करना जारी रखा जो यह दर्शाता है कि उस मैच को जीतकर रोमन रेंस फैंस के लिए किसी विलन से कम नहीं बन गए थे।

#1 रेसलमेनिया 33

रोमन रेंस vs द अंडरटेकर
रोमन रेंस vs द अंडरटेकर

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस का मुकाबला द अंडरटेकर से हुआ था। हालांकि, इस मैच में रोमन रेंस द्वारा अंडरटेकर को हराने का WWE का फैसला रोमन के लिए काफी बुरा साबित हुआ।

आपको बता दें, रेसलमेनिया में फिनोम को हराने के बाद जब द बिग डॉग रॉ में आए थे तो फैंस उन्हें लगातार कई मिनटों तक बू करते रहे थे। WWE के इतिहास में शायद किसी दूसरे सुपरस्टार को दर्शकों से इतनी नकारात्मक झेलनी पड़ी हो लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि डैडमैन को हराने के कारण रोमन उस वक्त फैंस की नजर में सबसे बड़े विलन बन गए थे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment