WWE Summerslam 2018: 3 बड़े ड्रीम मैच जो शो में हो सकते हैं

रैसलमेनिया के बाद WWE का सबसे बड़ा शो समरस्लैम 1 महीने में होने वाला है। इस शो के लिए WWE ने तैयारी शुरू कर दी है और कुछ फिउड्स भी बन चुकी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले साल रोमन रेंस, समोआ जो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए एक कम स्तर वाले फैटल फोर वे को यहां नहीं देखना पड़ेगा। इस समय WWE के पास टैलेंट की भरमार है और अगर कम्पनी ने फिउड्स को सही दिशा दी तो हमें ये मैच समरस्लैम में होते हुए दिख सकते हैं:

1. ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले

एक्सट्रीम रूल्स में बॉबी लैश्ले ने रोमन रेंस को हराया था और फिर अगले दिन रॉ में उन्होंने एक ट्रिपल थ्रेट मैच जीता, जबकि दूसरा ट्रिपल थ्रेट मैच रोमन रेंस ने जीता था। अब रॉ में ये दोनों एक दूसरे से लड़ने वाले हैं और ये सम्भावनाएँ जताई जा रही हैं कि इनके बीच होने वाला मैच एक ड्रॉ होगा, लेकिन फैंस ये चाहते हैं कि बॉबी इस मैच को जीतकर समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करें। वैसे भी इनके बीच फिउड को ड्रीम फिउड कहा जा रहा है, और चूंकि लैसनर के WWE में दिन कम बचे हैं तो अगर लैश्ले इन्हें हराकर चैंपियन बनते हैं तो ये एक अच्छा कदम होगा।

2. डेनियल ब्रायन बनाम द मिज़

2016 के टॉकिंग स्मैक वाले सैगमेंट के बाद से फैंस इन दो रैसलर्स के बीच एक मैच देखना चाह रहे हैं। मिज़ सबसे बड़े हील तो ब्रायन सबसे बड़े बेबीफेस हैं। इनके बीच मैच को लेकर बिल्डअप की शुरुआत इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में हो चुकी है और अगर ये ऐसा मोमेंटम बनाए रखें तो ये मैच समरस्लैम में देखने को मिल सकता है। वैसे भी अगर ब्रायन ने WWE के साथ अगला कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन किया है या नहीं साइन करते हैं तो ये मैच समरस्लैम में होना ही चाहिए।

3. एजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो

एजे स्टाइल्स और समोआ जो ने TNA में जबरदस्त रैसलिंग की है। इन्होंने अन्य रैसलिंग कम्पनीज़ में भी काम किया है। अब ये दोनों एक ही कम्पनी और शो में हैं। एक्सट्रीम रूल्स में रूसेव को हराने के बाद स्टाइल्स अपने अगले प्रतिद्वंद्वी की तलाश कर रहे हैं, और पेज अगले हफ्ते स्मैकडाउन में उनका अगला अपोनेंट बताएंगी। क्या हो अगर उनके अगले अपोनेंट समोआ जो हों? इससे समरस्लैम में इस मैच को देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी। लेखक: प्रमित वाघ, अनुवादक: अमित शुक्ला

App download animated image Get the free App now