3 ड्रीम मुकाबले जो अभी तक WWE में नहीं हुए

Image result for bobby lashley vs samoa joe

ड्रीम मुकाबले से मुकाबले होते हैं जिनकी कल्पना फैंस सपनों में करते हैं। यह मुकाबले काफी स्पेशल होते हैं और यह फैंस के मन में हमेशा रहते हैं। WWE में हमें कई बार अचानक से हुए ड्रीम मुकाबले देखने को मिल जाते हैं जैसे अंडरटेकर बनाम जॉन सीना का रैसलमेनिया 34 का मैच या फिर डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स बनाम द हार्डी बॉयज। ऐसे मुकाबले समरस्लैम और रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट के लिए बचा कर रखे जाते हैं। हमने एजे स्टाइल्स बनाम डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस बनाम जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ब्रॉक लैेसनर, द शील्ड बनाम द न्यू डे, जैफ हार्डी बनाम डेनियल ब्रायन, समोआ जो बनाम ब्रॉक लैसनर, शिंस्के नाकामुरा बनाम एजे स्टाइल्स, जॉन सीना बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन और कई ड्रीम मुकाबले देखे हैं। आइए जाने ऐसे 3 ड्रीम मुकाबलों के बारे में जिन्हें फैंस ने अभी तक WWE में नहीं देखा है।


#1 बॉबी लैश्ले बनाम समोआ जो

बॉबी लैश्ले और समोआ जो काफी बड़े रैसलर्स हैं जिन्हें WWE के बाहर काफी सफलता मिली है। यहां तक कि इन दोनों ने एक-दूसरे का सामना पहले भी किया है। जो शानदार इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं और बॉबी लैश्ले के अंदर भी रिंग में अच्छे से काम करने की काबिलियत है। यह मैच अगले सुपरस्टार शेक-अप के बाद हो सकता है और इसे समरस्लैम या सर्वाइवर सीरीज जैसे बड़े इवेंट के लिए बचा कर रखा जा सकता है।

#2 'द डिमन' फिन बैलर बनाम डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन ने अपने रिटायरमेंट से वापसी की है जिससे अनगिनत ड्रीम मुकाबलों की संभावना सामने आ चुकी है। डेनियल ब्रायन बनाम फिन बैलर उन मुकाबलों में से ही एक है। फिन ने सोशल मीडिया पर इस मैच को टीज भी किया है। अगर ब्रायन अपने कॉन्ट्रैक्ट को दोबारा से साइन करते हैं और इनमें से कोई एक सुपरस्टार अपना ब्रांड चेंज करता है तब यह दोनों जरुर एक दूसरे का सामना करते हुये जरूर दिखेंगे।

#3 एजे स्टाइल्स बनाम सैथ रॉलिंस

Image result for seth rollins aj styles

सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स दोनों शानदार एथलीट्स हैं और यह मिलकर एक शानदार मैच दे सकते हैं। स्टाइल्स और रॉलिन्स ने WWE में अपनी सीमाओं को पार नहीं किया है। यह दोनों सर्वाइवर सीरीज 2016 में स्मैकडाउन लाइव बनाम रॉ टैग-टीम एलिमिनेशन मैच का हिस्सा थे। इसके अलावा हमने इन्हें एक दूसरे के साथ लड़ते हुए नहीं देखा है। लेखक- शीराज़ असलम अनुवादक- ईशान शर्मा

App download animated image Get the free App now