Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 ड्रीम मुकाबले जो अभी तक WWE में नहीं हुए

Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 18:43 IST
ड्रीम मुकाबले से मुकाबले होते हैं जिनकी कल्पना फैंस सपनों में करते हैं। यह मुकाबले काफी स्पेशल होते हैं और यह फैंस के मन में हमेशा रहते हैं। WWE में हमें कई बार अचानक से हुए ड्रीम मुकाबले देखने को मिल जाते हैं जैसे अंडरटेकर बनाम जॉन सीना का रैसलमेनिया 34 का मैच या फिर डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स बनाम द हार्डी बॉयज। ऐसे मुकाबले समरस्लैम और रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट के लिए बचा कर रखे जाते हैं।

हमने एजे स्टाइल्स बनाम डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस बनाम जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ब्रॉक लैेसनर, द शील्ड बनाम द न्यू डे, जैफ हार्डी बनाम डेनियल ब्रायन, समोआ जो बनाम ब्रॉक लैसनर, शिंस्के नाकामुरा बनाम एजे स्टाइल्स, जॉन सीना बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन और कई ड्रीम मुकाबले देखे हैं।

आइए जाने ऐसे 3 ड्रीम मुकाबलों के बारे में जिन्हें फैंस ने अभी तक WWE में नहीं देखा है।




#1 बॉबी लैश्ले बनाम समोआ जो


Image result for bobby lashley vs samoa joe


बॉबी लैश्ले और समोआ जो काफी बड़े रैसलर्स हैं जिन्हें WWE के बाहर काफी सफलता मिली है। यहां तक कि इन दोनों ने एक-दूसरे का सामना पहले भी किया है। जो शानदार इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं और बॉबी लैश्ले के अंदर भी रिंग में अच्छे से काम करने की काबिलियत है।

यह मैच अगले सुपरस्टार शेक-अप के बाद हो सकता है और इसे समरस्लैम या सर्वाइवर सीरीज जैसे बड़े इवेंट के लिए बचा कर रखा जा सकता है।

1 / 3 NEXT
Published 10 Jul 2018, 12:27 IST
Advertisement

Fetching more content...