Create

3 चीजें जो Clash of Champions पीपीवी को और दिलचस्प बना सकती हैं

ff5d9-1512644915-800

साल 2017 में WWE का एक पीपीवी अभी बाकी है जिसका नाम है क्लैश ऑफ चैंपियंस, जीं हां, इसे हम साल का फाइनल पीपीवी भी कह सकते हैं। साल का यह आखिरी पीपीवी 17 दिसंबर को बोस्टन, मैसाचुसेट्स में होगा, जिसमें स्मैकडाउन के सुपरस्टार नज़र आएंगे। इस पीपीवी पर होने वाले चार टाइटल मैच फाइनल हो चुके हैं। आज हम बात करेंगे इस पीपीवी से जुड़ी तीन चीजों के बारे में जिससे यह पीपीवी और दिलचस्प बन सकता है, तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं उन तीन चीजों पर जो इस पीपीवी को शानदार बना सकती हैं।


डॉल्फ ज़िगलर की हार उन्हें भविष्य में टाइटल के मौके नहीं देगी

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जिसमें बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ ज़िगलर और बॉबी रूड के बीच मुकाबला होगा। हमारे ख्याल से इस मैच में ज़िगलर की हार होनी चाहिए, क्योंकि जिस हिसाब से उनकी स्टोरीलाइन चल रही है उसको देखते हुए उनकी हार के बाद उन्हें टाइटल के और मौके मिलेंगे। लेकिन WWE को इस मैच में स्टीप्यूलेशन डालनी चाहिए कि अगर ज़िगलर मैच हारते हैं तो उन्हें फिर कभी टाइटल चैलेंज का मौका नहीं दिया जाएगा।

एजे स्टाइल्स बनाम जिंदर महल का मैच स्ट्रीट फाइट बन जाए

f458b-1512645058-800

एजे स्टाइल्स और जिंदर महल एक बार फिर WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करते नज़र आएंगे। पिछली बार सर्वाइवर सीरीज से पहले एजे स्टाइल्स, जिंदर महल को हराकर WWE चैंपियन बने। क्लैश ऑफ चैंपियंस पर एक बार फिर से दोनों के बीच मुकाबला हैं, लेकिन इस मुकाबले को और दिलचस्प बनाना जा सकता है, जिसके लिए इसमें कुछ नया जोड़ने की जरुरत है। अगर इनके मैच को एक स्ट्रीट फाइट बना दिया जाए तो यह फिउड एक नए लेवल पर जा सकती हैं। हमारे ख्याल से WWE इसपर जरुर विचार करेगा।

टैग टीम मैच में एलिमिनेशन की शर्त जोड़ दी जाए

4f797-1512645124-800

इस पीपीवी पर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वें टैग टीम मैच होगा, जिसमें द उसोज़ बनाम एडियन इंग्लिस और रुसेव बनाम चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन बनाम द न्यू डे के बीच होगा। इस मैच को और दिलचस्प बनाने के लिए इसमें एलिमिनेशन की शर्त जोड़ सकते हैं जिससे इस मैच को बहुत दिलचस्प बनाया जा सकता है। 4 टीमें होने के कारण जब इसमें एलिमिनेशन की शर्त जुड़ जाने के बाद मैच नए लेवल पर पहुंच जाएगा। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment