COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 मशहूर दल जिनका सामना द शील्ड से हो सकता है

Aarti Sharma
ANALYST
6   //    04 Sep 2018, 15:00 IST

समरस्लैम के बाद हुए रॉ में द शील्ड एक बार फिर से रीयूनाइट हुए और उन्होंने मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपना मनी इन द बैंक कैश-इन करने से रोका। साल 2012 में द शील्ड ने सर्वाइवर सीरीज पे-पर-व्यू में अपना डेब्यू किया और तब से इस टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा है।

हालांकि, साल 2014 में रॉलिन्स ने अपने साथी मेंबर्स को धोखा दे दिया जिसके बाद उन्होंने WWE चैंपियन रहते हुए काफी कुछ हासिल भी किया। उस समय से तीनों रैसलर्स अलग-अलग राह पर निकल पड़े और सब कई बार चैंपियन रह चुके हैं।

इस समय स्ट्रोमैन, द शील्ड के साथ दुश्मनी में हैं। हालांकि कुछ और रैसलर्स भी हैं जो इस मशहूर ग्रुप का सामना कर सकते हैं। आइए जानते हैं 3 मशहूर दलों के बारे में जिनका सामना द शील्ड के साथ हो सकता है।

#3 द किंगडम (ROH)


Matt Taven has performed excellently within the group


साल 2014 में एडम कोल रिंग ऑफ ऑनर में काम कर रहे थे और उन्होंने खुद का ग्रुप शुरू किया जिसका नाम द किंगडम था। इस ग्रुप में कोल और माइक बैनेट थे। कुछ समय के बाद इस ग्रुप का निर्माण फिर से हुआ और मैट टेवन इस ग्रुप के नए लीडर बने। साल 2016 से टेवन, विन्नी और TK ओ'रयान इस ग्रुप में हैं।

साल 2014 और 2015 के दौरान द किंगडम को ROH टैग टीम चैंपियनशिप सीन में बांधा गया था। इन्होंने बाकी ग्रुप्स के साथ मिलकर कई यादगार मुकाबले भी दिए। अगर WWE किसी तरह इन्हें कंपनी में लाती है तो द शील्ड इनके लिए अच्छे विरोधी हो सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.

Fetching more content...