Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE की 3 नकली जोड़ियां जो आगे चलकर असली बन गई और 2 जो बीच में ही टूट गई

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
50.98K   //    01 Jan 2019, 19:30 IST

Enter caption

सभी को कहानियां पसंद आती हैं। खासकर तब जब वो प्यार से जुड़ी हुई हों। पिछले कुछ समय में हमें कई ऐसी स्टोरीलाइन देखने को मिली हैं जिनमें रैसलर्स की नकली जोड़ियां दिखाई जाती है।

इस तरह की स्टोरीलाइन फैंस को काफी पसंद भी आती है। इस कारण WWE ऐसी स्टोरी बनाती है। हालाँकि कई बार स्टोरी हकीकत भी बन जाती है। ऐसे कई रैसलर्स रहे हैं जिन्होंने एक दूसरे के साथ काम करते हुए स्टोरी नहीं बल्कि हकीकत में रिश्ता बना दिया हो।

WWE के अंदर ऐसा बहुत बार हो चुका है। इनमें से कुछ की जोड़ी ज्यादा देर तक नहीं चली जबकि कुछ की बहुत आगे बढ़ चुकी है।

आईये जानें ऐसी 3 नकली जोड़ियों के बारे में जो आगे चलकर असली बनी और 2 जो बीच में ही टूट गईं।

#3 आगे चलकर असली बनी: रुसेव और लाना

Related image

रुसेव और लाना की जोड़ी को तो सब जानते हैं। लाना एक समय पर रुसेव की सोशल एम्बेसडर का काम करती थीं। इन दोनों को देखकर तो ऐसा ही लगा था कि दोनों कि जोड़ी कभी काम नहीं करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अब दोनों रैसलर्स असल जिंदगी में पति-पत्नी हैं। इन दोनों की स्टोरीलाइन हमें कई साल पहले देखने को मिली थी।

दोनों ने मिलकर कई मुकाबले एक साथ भी लड़े थे। समय के साथ-साथ दोनों रैसलर्स के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं और फिर दोनों ने सगाई कर ली। हालाँकि दोनों की सगाई WWE को ज्यादा पसंद नहीं आई क्योंकि दोनों को उस समय कंपनी ने एक स्टोरीलाइन में डाला हुआ था जिसपर इन दोनों की इस घोषणा से बुरा असर पड़ा था।

हालांकि इन दोनों की रिलेशनशिप में इससे कुछ फर्क नहीं पड़ा और कुछ समय के बाद दोनों ने शादी भी कर ली थी। अभी भी दोनों एक दूसरे के साथ हैं और WWE में भी इन्हें एक जोड़ी की तरह ही दिखाया जा रहा है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...