3 विमेंस सुपरस्टार्स जिन्हें जल्द ही WWE में वापस आना चाहिए

प्रो रैस्लिंग की दुनिया में WWE सबसे बड़ी कम्पनी है और हर प्रोफेशनल रैसलर किसी न किसी तरह से इसकी प्रोग्रामिंग का हिस्सा बनना चाहता है। जबकि हर रैसलर का यह सपना पूरा नही हो पाता लेकिन कुछ रैसलर्स ऐसे भी होते है जिनकी प्रतिभा को WWE पहचान लेती है और उनको वह मौका देती है जिसके वो हक़दार होते हैं। बहुत सारे मेंस और विमेंस रैसलर्स ने WWE में अपने रिंग के अंदर के काम से प्रभावित किया है। अगर हम विमेंस डिवीज़न की बात करते हैं तो ट्रिश स्ट्रैट्स और लिटा का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है। अगर कम्पनी में वापस लाने की बात की जाए तो इन रैसलर्स का नाम सबसे पहले दिमाग मे आता है। लेकिन आज बात करेंगे 3 और रैसलर्स जिनको किसी न किसी रूप में WWE में वापस आना चाहिए।


3. क्रिस्टी हेम

2004 में डीवाज़ सर्च का खिताब जीतने के बाद क्रिस्टी WWE में आईं और कम्पनी में उनको एक साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला। 2005 में वह TNA में चली गयीं और वहां पर 2008 तक काम किया। उन्होंने TNA में काम करते हुए 2006 में नॉकआउट ऑफ द ईयर का खिताब भी जीता और वह 2008 में TNA को छोड़कर इंडी सर्किट में चली गईं। इंडी सर्किट में उन्होंने 2011 तक काम किया। हमनें उन्हें काफी सालों से रिंग में परफॉर्म करते नहीं देखा है लेकिन एक 37 साल के रैसलर की रिंग में वापसी की संभावना को कभी भी दरकिनार नहीं किया जा सकता है।दिसंबर 2017 में चार बच्चों को जन्म देने के बाद भी वह काफी अच्छी शेप में नजर आ रही हैं।

2. खर्मा

खर्मा ने 2010 में WWE में आने से पहले दुनिया भर के विभिन्न रैसलिंग प्रोमोशन्स में कार्य किया था। वह बेथ फिनिक्स और चायना के अलावा उन तीन सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो मेंस रॉयल रम्बल मैच में शामिल रहीं है। बहुत सारे लोगों के हिसाब से खर्मा को WWE में वापस नहीं लाना चाहिए लेकिन देखा जाए तो WWE इस समय विमेंस रिवॉल्यूशन को कम्पनी के मुख्य पटल पर लाना चाहता है और इसके साथ ही खर्मा साथी रैसलर्स के लिए अच्छा खासा कॉम्पिटिशन भी पेश करेंगी जिससे बेबीफेस रैसलर को फैंस के अच्छा सपोर्ट पाने में मदद मिलेगी। एक हील के रूप में खर्मा की वापसी WWE के लिए सबसे बढ़िया साबित होगी।

1. गेल किम

गेल किम का WWE इतिहास उतना अच्छा नहीं रहा है।अपने 2002 से 2004 और 2008 से 2011 के दो कार्यकालों में वह सिर्फ एक बार ही विमेंस चैंपियन बन पाईं थी। भले ही गेल किम WWE में वह कामयाबी हासिल नहीं कर पाईं हो लेकिन इंडी सर्किट में उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है। वह सात बार की TNA नॉकआउट चैंपियन रह चुकी हैं और दुनिया भर के रैसलिंग प्रोमोशन्स में काबिलेतारीफ प्रदर्शन किया है। गेल किम 18 सालों से रैसलिंग कर रही हैं और अगर वह WWE की प्रोग्रामिंग से जुड़ जाएं तो कंपनी के लिए यह बहुत अच्छा होगा। वह इम्पैक्ट रैसलिंग में एक प्रोड्यूसर और एजेंट के रूप में कार्य कर रहीं है और अगर वह WWE के साथ जुड़ती हैं तो इम्पैक्ट रैसलिंग के काफी सारे प्रतिभावान रैसलर्स WWE में आ सकते है जो WWE के लिए एक फायदेमंद सौदा साबित हो सकता है।

App download animated image Get the free App now