Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 टीम्स जो पहली महिला टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:44 IST

Enter caption

24 दिसंबर 2018 को विंस मैकमैहन ने रॉ में ये बताया कि कंपनी अपनी विमेंस चैंपियनशिप को वापस ला रही है। ये खबर काफी बड़ी थी जिसने फैंस और रैसलिंग को पसंद करने वालों को काफी उत्साहित कर दिया। इस घोषणा के बाद से ये कयास लग रहे थे कि क्या कंपनी कोई नई चैंपियनशिप लाने वाली है तो आपको बताते चलें कि WWF के दौरान 1984 से 1989 तक विमेंस टैग टीम टाइटल्स रैसलिंग जगत का हिस्सा थे जिसे वेलवेट मैकइंटायर और प्रिंसेस विक्टोरिया के साथ साथ ग्लैमर गर्ल्स ने अपने नाम किया था, और बाद में जिसे कंपनी ने खत्म कर दिया।

इस समय विमेंस रेवोल्यूशन काफी पसंद किया जा रहा है इसलिए इन टाइटल्स का आना एक अच्छी खबर है क्योंकि इस समय कंपनी में कई महिला टैग टीम्स हैं और इस टाइटल के आने के बाद रॉ और स्मैकडाउन की महिला डिवीज़न के पास एक और चैंपियनशिप होगी जिसके लिए वो लड़ सकती हैं।

इस समय की महिला टैग टीम्स में से कई इन टाइटल्स को जीतने की हकदार हैं, लेकिन इस आर्टिकल में हम सिर्फ 3 टीम्स के बारे में ही बात करेंगे:

#3 बैला ट्विन्स

Enter caption

निकी और ब्री बैला बहनें हैं और इन दोनों ने डीवाज़ टाइटल जीते हुए हैं, जिसमें निकी दो बार डीवाज़ चैंपियन होने के साथ साथ सबसे लम्बे समय तक डीवाज़ चैंपियन रही हैं। ये दोनों बहनें एवोल्यूशन के दौरान रोंडा राउजी के साथ होने वाले मेन इवेंट मैच के लिए हील बनी थीं, और ये उसके बाद से कंपनी से दूर हैं।

चूंकि इन्होने खुद के लिए कई टाइटल्स जीते हैं, लेकिन ये कभी भी एक टैग टीम चैंपियन नहीं रही हैं, तो ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी इन्हें वापस बुलाकर पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बनाती है। इससे इस चैंपियनशिप और इनकी वापसी को बल मिलेगा।

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Published 02 Jan 2019, 11:59 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...