Create
Notifications

3 पूर्व सुपरस्टार्स जिनके लाइफ पार्टनर आज भी WWE का हिस्सा हैं 

लाना और रुसेव
लाना और रुसेव
Subham Pal
ANALYST
Modified 30 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE एक रेसलिंग कंपनी है जहां आकर न केवल अधिकतर सुपरस्टार्स का करियर बन जाता है बल्कि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें इस कंपनी में काम करते हुए अपना लाइफ पार्टनर मिल जाता है। हालांकि, कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हुए हैं जो WWE के बाहर अपना लाइफ पार्टनर ढूढ़ लेते हैं। आपको बता दें, वर्तमान समय में कई ऐसे कपल्स हैं जो WWE में काम कर रहे हैं और कंपनी यह कोशिश करती है कि कपल्स को एक ही ब्रांड में रखा जाए।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE SmackDown में रोमन रेंस को पॉल हेमन से अलग कर देना चाहिए

WWE में ऐसा भी देखने को मिला है कि अपने लाइफ पार्टनर के कंपनी छोड़ने या निकाले जाने के बाद भी कुछ सुपरस्टार्स ने कंपनी में काम करना जारी रखा हो। आपको बता दें, डीन एंब्रोज के कंपनी छोड़ने के बाद भी उनकी वाइफ रैने यंग लंबे वक्त तक WWE का हिस्सा बनी रही थी, हालांकि, वह काफी समय पहले कंपनी छोड़कर जा चुकी हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 पूर्व सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके लाइफ पार्टनर आज भी WWE का हिस्सा हैं।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार रुसेव की पत्नी लाना

रुसेव और लाना
रुसेव और लाना

WWE ने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान अपने बजट में कटौती करते हुए दूसरे कई सुपरस्टार्स के साथ रुसेव को भी रिलीज करने का फैसला किया था। रिलीज होने से पहले रुसेव WWE में बॉबी लैश्ले & लाना के साथ लव ट्रांयगल स्टोरीलाइन का हिस्सा हुआ करते थे। यह बात तो पक्की थी कि रुसेव कंपनी में अपने पोजिशन से बिलकुल भी खुश नहीं थे और कंपनी छोड़ने के बाद वह मीरो के रूप में AEW का हिस्सा बने थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर का मैच होने की अफवाहें सामने आई लेकिन मैच नहीं हो पाया

हालांकि, रुसेव को रिलीज किये हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है लेकिन उनकी वाइफ लाना आज भी WWE का हिस्सा हैं। कुछ समय पहले रेड ब्रांड में लाना को बड़ा पुश मिला था और इस पुश का फायदा उठाकर वह Raw विमेंस टैग टीम चैंपियन नाया जैक्स को हराने में कामयाब रही थी। इसके अलावा Survivor Series 2020 में भी वह अपनी टीम की तरफ से बची एकमात्र सुपरस्टार थी। वर्तमान समय में भी लाना, नेओमी के साथ मिलकर विमेंस टैग टीम डिवीजन का अहम हिस्सा हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 30 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now