Create
Notifications
Advertisement

3 पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जिन्हें WWE गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है

  • क्या चैंपियंस को WWE सही तरीके से इस्तेमाल नहीं करता है?
Modified 29 Jun 2018, 11:40 IST

आज के समय में WWE के पास जीतना बड़ा रोस्टर है उतने कभी नहीं थे। मेन रोस्टर के अलावा फैंस के पास 205 लाइव, NXT और अब NXT UK है तो नैचुरली सुपरस्टार्स इन टॉप स्थानों पर पहुंचने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं।

हालांकि एक थ्रीलिंग और एक्शन मैच लड़ने या फिर फ्लैट होकर जो भी कहा गया हो करके इंटरटेन करने से जरूरी नहीं है कि आप जिस तरह के सुपरस्टार हैं आपको वैसा ही ट्रीटमेंट भी मिले।

WWE में केवल लोवर कार्ड लेवल स्टार्स को ही गलत तरीके से नहीं इस्तेमाल किया जा रहा है बल्कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन्स जिनकी खुद की कोई गलती नहीं है भी रॉ या स्मैकडाउन में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।




3: रायनो




हां यह सही है कि 42 साल के हो चुके रायनो अगले हफ्ते, उसके अगले हफ्ते या फिर अगले साल भी WWE मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट में जगह नहीं बना सकते हैं लेकिन निश्चित रूप से उन्हें जो मिल रहा है वो उससे ज्यादा डिजर्व करते हैं।

आखिरी ओरिजिनल ECW चैंपियन और एक पूर्व NWA वर्ल्ड चैंपियन राइनो ने 2001 में एक बड़े पुश पर WWE ज्वाइंन किया था। कुछ महीनों तक कुछ बड़े मैचों के बाद राइनो को 2003 तक टूटे गले की वजह से एक्शन से बाहर होना पड़ा और जब उन्होंने वापसी की तो ऐसा लगा कि WWE उन्हें पुश करने में इंट्रेस्ट खो चुकी थी।

2005 में निकाले जाने के बाद वो TNA गए जहां उन्होंने 6 सफल साल बिताए और NWA वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती। रायनो और हीथ स्लेटर 2016 में पहले WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन्स बने और यह जोड़ी काफी इंटरटेनिंग और कॉमेडिक जोड़ी थी।

हम यह नहीं कह रहे हैं कि रायनो को सैथ रॉलिन्स और रोमन रेंस के साथ हर हफ्ते 20 मिनट के मैच मिलने चाहिए लेकिन उनके साथ जो हो रहा है वो उससे कहीं ज्यादा डिजर्व करते हैं।
1 / 3 NEXT
Published 29 Jun 2018, 11:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit