Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 दिग्गज WWE रैसलर्स जो हॉलीवुड में सुपरहिट हुए

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.38K   //    11 May 2019, 17:30 IST

Enter caption

रैसलिंग एक ऐसा खेल है, जिसें हम स्क्रिप्टेड मानते हैं। किंतु हकीकत यह है कि रैसलिंग के दौरान किसी भी रैसलर को लगने वाली चोट उतनी ही खतरनाक होती है, जितनी की बॉक्सिंग या अन्य खेलों में होती है। रिंग में रैसलिंग मूव्‍स परफॉर्म करने के लिए रैसलर्स को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, और हमेशा फिट रहना पड़ता है। कोई भी व्यक्ति कितना ही फिट क्यों ना हो, किंतु मानव शरीर की भी एक लिमिट है। यहीं वजह है कि अधिकांश WWE रैसलर एक निश्चित उम्र के बाद रैसलिंग को छोड़कर किसी और पेशे में चले जाते हैं।

देखा यह गया है कि अधिकांश रैसलर ने रैसलिंग के बाद हॉलीवुड में बतौर एक अभिनेता काम करना चाहा। लेकिन इन रैसलर्स में से कुछ ही सफल हो पाए और हॉलीवुड में अपना नाम बड़ा बना सके। इन WWE रैसलर की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की, जबकि कुछ रैसलर ऐसे भी हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस में ज्यादा अच्छी कमाई नहीं कर सकी। तो आइए जान लेते हैं ऐसे ही 3 रैसलर के बारे में जिनकी हॉलीवुड फिल्मों को पूरे विश्व भर में पसंद किया गया।


#3 स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन


Enter caption

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को रिंग में उनके बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। स्टीव ऑस्टिन ने WWE में कुछ बेहतरीन मुकाबले लड़े हैं साथ ही उन्होंने कई चैंपियनशिप बेल्ट जीती। स्टीव ऑस्टिन एकमात्र ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने तीन बार ( 1997,1998 और 2001) में रॉयल रंबल मैच जीता था।

स्टीव ऑस्टिन ने अपना फिल्मों में डेब्यू 2005 में ' द लांगेस्ट यार्ड' नामक फिल्म से किया था। जिसके बाद स्टीव ऑस्टिन द कन्‍डेमेंड, द एक्‍सपेंडेब्‍लस, टेक्टिकल फोर्स, ग्राउन अप 2 जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं। इसके अलावा उन्होंने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया है। अभिनेता होने के साथ-साथ वे टेलीविजन होस्ट और प्रड्यूसर भी हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...