Create

बतिस्ता की WWE में वापसी के संभावित 3 बड़े कारण

Enter captio
Ankit

हमने आपको बताया था कि बतिस्ता की वापसी को लेकर खुद WWE ने एलान किया है। अपने ट्विटर पेज ने कंपनी द्वारा बताया गया है कि बतिस्ता स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में एवोल्यूशन रीयूनियन का हिस्सा होंगे।

आपको बता दें कि 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को होने वाले स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में एवोल्यूशन टीम एक साथ नजर आएगी। हाालंकि की वापसी को लेकर कुछ संभावित कारण सामने आए हैं। चलिए नजर डालते हैं कि कैसे बतिस्ता WWE में फिर से धमाल मचा सकते हैं।

जहां से खेल को छोड़ा था वहीं से हो सकती है शुरुआत

youtube-cover

बतिस्ता रैसलिंग बिजनेस का बड़ा नाम है , जब कुछ साल पहले बतिस्ता ने कंपनी को छोड़ा था तब उनके मतभेद ट्रिपल एच के खिलाफ सामने आए थे। इसी कारण से उन्होंने WWE छोड़कर हॉलीवुड का रास्ता अपनाया था।

अब बतिस्ता वापसी लौटकर ब्रॉक लैसनर की तरह पार्ट टाइम के रुप में काम कर सकते हैं। क्या पता वो ट्रिपल एच को चैलेंज करें और एक आखिरी मैच लड़े।

एक और जबरदस्त मैच

youtube-cover

बतिस्ता और ट्रिपल एच पहले भी एक दूसरे का सामना कर चुके हैं लेकिन वो मैच नॉन PG एरा में था जिसमें काफी खूनखराबा हुआ था। अब WWE दूसरे एरा में आ गया है जहां खून कम दिखाया जाता है। ऐसे में बतिस्ता और ट्रिपल एच का एक रोमांचक मुकाबला हो सकता है, जिसमें एक्शन होगा ड्रामा होगा लेकिन खून नहीं।

क्या फिर से मिल सकता है चैंपियनशिप के लिए मौका?

youtube-cover

WWE में कई पार्ट टाइमर रैसलर देखे हैं जैसे ब्रॉक लैसनर जो सबसे लंबे वक्त के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रहे। वहीं अब बतिस्ता के लिए भी यहीं कहा जा रहा है कि वो पार्ट टाइमर के रुप में चैंपियन बन सकते हैं।

बतिस्ता 50 के करीब पहुंच रहे हैं और उनकी शेप जबरदस्त है, जिसको देखते हुए लगता है कि बतिस्ता को एक और बार टाइटल रन मिल जाएगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...