Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 3 सबसे खतरनाक फिनिशिंग मूव्स

  • WWE में ये 3 सबसे खतरनाक मूव्स जिनसे हर रैसलर बचना चाहता हैं।
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:57 IST

Enter caption

WWE में सभी रैसलरों की अपनी-अपनी शानदार मूव्स होती है और साथ ही उनके अपने बहुत ही खास फेवरेट मूव भी होते हैं उनके यही मूव्स उस रैसलर को बहुत खास बनाते है और फैंस को भी प्रभावित करते हैं। WWE के इतिहास में अभी तक जितने भी बड़े-बड़े सुपरस्टार रहे हैं उनके अपने खतरनाक और सबसे अलग मूव रहे है जिनकी बदौलत वो WWE के बहुत ही खतरनाक रैसलर बन जाते हैं। ऐसे ही कुछ जाने माने सुपरस्टार है जिनके फिनिशिंग मूव बहुत ज्यादा खतरनाक हैं।

#रोमन रेंस-स्पीयर

Enter caption

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रोमन रेन्स का है जिनका फिनिशिंग मूव स्पीयर बहुत ही ज्यादा खतरनाक है।  WWE में बिग डॉग कहे जाने वाले रोमन रेन्स अक्सर रिंग में अपने प्रतिद्वंदी को सुपरमैन पंच मारने के बाद इस स्पीयर को इस्तेमाल करते है। जिसके कारण सामने वाला रैसलर रिंग में आगे फाइट लड़ने के काबिल नहीं रह पाता या फाइट में गिव अप कर देता है और वो अधिकतर फाइट जीत जाते हैं।

इसी स्पीयर के साथ ही रोमन रेन्स सुपरस्टार अंडरटेकर को रैसलमेनिया में हराने में कामयाब रहे और वो अंडरटेकर को रैसलमेनिया में हराने वाले दूसरे रैसलर बन गए। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को भी एक के बाद एक कई बेहतरीन सुपरमैन पंच और स्पीयर देकर समर स्लैम में धाराशाई किया था और वो पहली बार बीस्ट ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहे और उन्होंने मैच भी जीत लिया। हालांकि गोल्डबर्ग और एज की भी फिनिशिंग मूव स्पीयर ही है लेकिन फ़िलहाल WWE में रोमन रेन्स ही सबसे बड़ा चेहरा है और उन्हें स्पीयर में महारत हासिल है।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Published 22 Nov 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...