Create
Notifications

3 हील टर्न और 2 फेस टर्न WWE में 2022 में जरूर होने चाहिए 

बिग ई का हील टर्न उनके लिए ज्यादा सफल होगा
बिग ई का हील टर्न उनके लिए ज्यादा सफल होगा
SHUBHAM SRIVASTAVA
visit

WWE Raw और Smackdown को 2022 में फिर से एक रिबूट की जरूरत है। कुछ सुपरस्टार्स के कैरेक्टर को अभी और दिलचस्प रूप से विकसित करने की जरूरत है ताकि वो लंबे समय तक फैंस की नजरों में बने रहे।

अब सवाल ये आता है कि 2022 में किस सुपरस्टार के कैरेक्टर में बदलाव देखने की जरूरत है और कौन सा सुपरस्टार खुद को कितना विकसित कर सकता है। इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें इस साल WWE में हील टर्न ले लेना चाहिए और किन्हें फेस बनने की जरूरत है।

#5 WWE Raw सुपरस्टार रिडल को हील टर्न लेने की जरूरत

WWE फैंस चाहते हैं कि RK-Bro अलग हो जाए और रैंडी ऑर्टन एक बार फिर अपने 'द एपेक्स प्रीडेटर' वाले अंदाज में दिखाई दें। दरअसल, कुछ WWE सुपरस्टार को देखकर लगता है की वह हील टर्न के लिए ही बने हैं और रैंडी ऑर्टन उनमें से एक हैं। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रिडल हील टर्न लेते हुए रैंडी ऑर्टन से अलरग हो सकते हैं।

दूसरा रास्ता यह भी हो सकता है कि अगले सुपरस्टार शेक-अप के बाद अगर ‘द स्ट्रीट प्रॉफिट्स’ या ‘न्यू डे’ Raw में दिखाई देते हैं तब RK-Bro के दोनों सदस्य हील टर्न लेकर उनके साथ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं। फैंस रिडल को हील टर्न लेते देखना काफी पसंद करेंगे। हालांकि रिडल अभी भी दर्शकों को पसंद आते हैं लेकिन उन्हें कैरेक्टर बदलने की जरूरत है।

# 4 WWE Smackdown सुपरस्टार बेली को फेस टर्न लेकर वापसी करने की जरूरत है

बेली बहुत लंबे समय से WWE से दूर हैं लेकिन अब उन्हें फैंस की पसंदीदा सुपरस्टार के रूप में वापसी करते हुए शार्लेट फ्लेयर को हराना चाहिए। WWE से टोनी स्टॉर्म के जाने के बाद, शार्लेट फ्लेयर के मुकाबले की कोई और सुपरस्टार नहीं हैं। इसी वजह से शायद लीटा का भी इस्तेमाल स्टोरीलाइन में किया जा सकता। हालांकि बेली को वापसी करते हुए फेस टर्न लेना चाहिए और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के अपनी दावेदारी भी पेश करनी चाहिए।

#3 WWE Raw सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो को जल्द हील टर्न लेने की जरूरत है

Pʀᴇᴍɪᴇʀɪɴɢ ᴀᴛ 9ᴀᴍ ⏰⏩ youtu.be/BLSGvIm6Iag https://t.co/vzXPQGewsg

डॉमिनिक मिस्टीरियो के करियर की शुरुआत सैथ रॉलिंस के खिलाफ हाई -वोल्टेज फिउड के साथ हुई। इसके बाद वो अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ टैग टीम डिवीजन में प्रदर्शन कर रहे हैं। वो चैंपियन भी बने, लेकिन इससे पहले उन्हें NXT या डेवलेपमेंट ब्रांड में काम करने का कोई अनुभव नहीं है। वो फेस के तौर पर ही नजर आ रहे हैं और इसी वजह से उन्हें हील टर्न लेने की जरूरत है। वो इससे काफी कुछ सीखेंगे और उनके करियर को भी इससे फायदा होगा।

# 2 WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को फिर से फेस टर्न लेना होगा

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच भले ही WWE में अभी हील हैं लेकिन दर्शक उन्हें बहुत प्यार करते हैं। WWE SummerSlam में उनकी धमाकेदार वापसी हुई थी जो फैंस को बेहद पसंद आई थी। हालांकि विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच को विलेन बनाने का फैसला किया। 2022 में फैंस फिरसे उन्हे फेस टर्न लेकर अपने पसंदीदा चैंपियन के रूप में देखना चाहते हैं।

# 1 बिग ई हील टर्न लेकर ज्यादा सफल होंगे

Even before #SurvivorSeries tonight, #WWEChampion @WWEBigE has already kicked off a THRILLING weekend alongside @ShowtimeShawnP for @trboxing #CrawfordPorter! 🥊🥊 https://t.co/JEoCd5M2eZ

यह बहुत ही अजीब है कि बिग ई कुछ समय पहले कंपनी के प्रमुख ब्रांड के चैंपियन थे, और अचानक अब वह कहीं नहीं दिख रहे हैं? बिग ई ने WWE में बेबीफेस का कैरेक्टर इतने लंबे समय तक निभाया है और अब उन्हें सब चीज से अलग हटकर हील टर्न लेने की सख्त जरूरत है।रोमन रेंस की तरह बिग ई जैसे पावरहाउस कैरेक्टर को अपनी असली ताकत दिखाने की जरूरत है, क्योंकि उनका बेबीफेस कैरेक्टर उनकी क्षमता को नहीं दर्शाता है।

Edited by मयंक मेहता
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now