COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 मुकाबले जो Hell In A Cell पीपीवी में जरूर होने चाहिए

26   //    24 Aug 2018, 13:11 IST
समरस्लैम पीपीवी के बाद WWE के नए पीवीवी हैल इन ए सैल के बारे में चर्चा शुरू हो गई है। समरस्लैम की तरह हैल इन ए सैल पीपीवी भी WWE का काफी बड़ा इवेंट है। कंपनी इस पीवीवी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक करती है। फिलहाल इस पीपीवी के लिए अभी तक केवल एक मुकाबला बुक किया गया है और बाकी मुकाबलों के बुक होने का फैंस को इंतजार है।

इस पीपीवी के वैसे तो कई मुकाबलों की अफवाह चल रही है लेकिन हम उन 3 मुकाबलों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें इस पीपीवी पर जरूर होना चाहिए। निश्चित रूप से यह मुकाबले पीपीवी को हिट बनाने में मदद करेंगे। इसी कड़ी में आइए नज़र डालते हैं उन 3 मुकाबलों पर जिन्हें हैल इन ए सैल पीपीवी में जरूर होने चाहिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़: हैंडीकैप मैच


The

बीते मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश कर WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले थे लेकिन जैसे ही स्ट्रोमैन, रोमन को हराने वाले थे वैसे ही सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने स्ट्रोमैन पर अटैक कर दिया। इससे रोमन रेंस का यूनिवर्सल टाइटल बच गया। इसके अलावा द शील्ड का एक बार फिर से रियूनियन देखने को मिला।

हमारे ख्याल से इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैथ रॉलिस और डीन एम्ब्रोज़ के साथ हैल इन ए सैल पीपीवी में एक हैंडीकैप मुकाबला बुक करना चाहिए। निश्चित रूप से इस मुकाबले में स्ट्रोमैन का खतरनाक रूप देखने को मिलेगा जो इस मुकाबले को हिट बनाएगा।


1 / 3 NEXT
ANALYST
Sport's Lover

Advertisement
Fetching more content...