3 चोटिल WWE Superstars और उनकी वापसी की संभावित तारीख क्या है?

कई WWE स्टार्स इस समय चोट की वजह से इन रिंग एक्शन से दूर हैं
कई WWE स्टार्स इस समय चोट की वजह से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं

WWE: किसी और प्रोफेशनल स्पोर्ट्स की तरह ही WWE स्टार्स भी अपनी बॉडी को हमेशा ही रिस्क पर डालते हैं। अपने हाई फ्लाइंग मूव्स या किसी गलती की वजह से उन्हें कई बार चोट लग जाती है। इस चोट की वजह से उनका करियर तक खत्म हो जाता है। वहीं, इन चोटों की वजह से वो काफी समय के लिए इन-रिंग एक्शन से दूर भी रहते हैं।

WWE में इस समय भी कई स्टार्स चोट की वजह से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। इसके अलावा कई स्टार्स चोट से रिकवर होने के बाद एक बार फिर से रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम 3 चोटिल WWE सुपरस्टार्स और उनकी वापसी की संभावित तारीख को लेकर बात करेंगे।

3- WWE स्टार Tommaso Ciampa

WWE स्टार टॉमैसो चैम्पा आखिरी बार 19 सितंबर 2022 को Raw में नज़र आए थे। शो में वो द मिज़ टीवी सैगमेंट का हिस्सा बने थे, जहां पर उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन को डेक्सटर लूमिस से बचाया था। इसके अलावा वो आखिरी बार किसी रेसलिंग मैच का हिस्सा एक हाउस शो में बने थे, जहां पर उनका सामना बॉबी लैश्ले से हुआ था।

इस मुकाबले के बाद से ही वो हिप इंजरी से परेशान थे और अक्टूबर के अंत में उनका ऑपरेशन भी हुआ था। इस ऑपरेशन के बाद से वो इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो अगले महीने एक बार से रिंग में वापसी कर सकते हैं।

2- कोफी किंग्सटन

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन 3 मार्च 2023 को Smackdown शो का हिस्सा बने थे। वो एक प्रोमो सैगमेंट में शामिल हुए थे, जिसमें उनके अलावा ड्रू मैकइंटायर, शेमस, एलए नाइट, ज़ेवियर वुड्स और कैरियन क्रॉस भी शामिल थे। इस सैगमेंट के दौरान ही सभी स्टार्स ने एक-दूसरे पर अटैक करना शुरू कर दिया था।

इस कारण से ही उनके टखने में चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से उन्हें भी सर्जरी करानी पड़ी थी और वो करीब दो महीने के लिए रिंग से बाहर हो गए थे। अब वो एक बार फिर से वापस करने के लिए तैयार हैं और उम्मीद की जा रही है कि वो अगले महीने तक वापसी भी कर सकते हैं। उनका ज़ेवियर वुड्स के साथ Raw में रीयूनियन देखने को मिल सकता है।

1- लिव मॉर्गन

राकेल रॉड्रिगेज़ और लिव मॉर्गन को 15 मई को Raw में अपना टाइटल चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल के खिलाफ डिफेंड करना था। इस मैच से पहले ही WWE ने ऐलान किया था कि लिव मॉर्गन चोटिल हो गई हैं। इस चोट की वजह से राकेल और उन्हें WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा।

रिपोर्ट्स की मानें, तो उनके हाथ में चोट लगी है और उनका हाथ टूट गया है। इस चोट को ठीक होने में करीब 8 हफ्ते लग सकते हैं। ऐसे में लिव मॉर्गन जुलाई तक एक बार फिर से वापसी कर सकती हैं। फैंस भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now