Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 मौके जब WWE ने रोमन रेंस को मिली नकारात्मक प्रतिक्रियाओं का सही इस्तेमाल किया

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
42   //    14 May 2018, 13:52 IST
वर्तमान में रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। भले ही आप उन्हें पसंद करें या ना करें, लेकिन वह आने वाले समय में कंपनी के टॉप रैसलर बनने की रेस में सबसे आगे हैं। रोमन रेंस को WWE में एक बेबीफेस के रुप में बुक किया जाता है। कुछ फैंस को छोड़ दें तो रोमन रेंस को बेबीफेस के रुप में काफी पसंद किया जाता है।

लेकिन कई फैंस ऐसे हैं जो रोमन रेंस को टेलीवीजन पर बू करते हैं। रोमन रेंस की प्रोमो कट करने का कौशल और उनके सुपरपंच उन्हें कंपनी में एक शानदार सुपरस्टार बनाता है।

हम आज उन तीन मौकों पर चर्चा करने जा रहे हैं जब फैंस की ओर से रोमन रेंस को नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं, लेकिन WWE ने वहां पर रोमन रेंस की शानदार बुकिंग पर उनका सही तरीके से इस्तेमाल किया। WWE की यहां पर तारीफ करना बिल्कुल जायज है।

तो बिना किसी देरी के आइए नज़र डालते हैं उन तीन मौकों पर..

बैटलग्राउंड 2016 - डीन एम्ब्रोज़ बनाम सैथ रॉलिंस बनाम रोमन रेंस (WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप)


This celebration made more sense when Dean pinned Roman

बैटलग्राउंड 2016 पर डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के खिलाफ WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए सेट थे, लेकिन इस बीच WWE ने ब्रांड विभाजन की घोषणा कर दी और सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को रॉ में ड्रॉफ्ट कर दिया। रोमन रेंस और सैथ के रॉ में जाने के बाद डीन स्मैकडाउन की तरफ अकेले प्रतिभागी रह गए। अगर डीन की यहां पर हार होती तो स्मैकडाउन के पास कोई भी वर्ल्ड चैंपियन नहीं होता।

रोमन रेंस ने जब मुकाबले के लिए एंट्री की तभी फैंस की उनकी लिए नकारात्मक प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। फैंस उन्हें लगातार बू कर रहे थे और आखिर में इस मुकाबले में डीन एम्ब्रोज़ ने रोमन रेंस को हरा कर जीत हासिल की। एम्ब्रोज़ की जीत के बाद पूरा स्मैकडाउन रोस्टर उनके साथ सेलिब्रेट करने के लिए रिंग में आ गया।

WWE अगर यहां पर सैथ को एम्ब्रोज़ द्वारा पिन करने के लिए बुक करता तो शायद यह फैंस को पसंद नहीं आता। इसके अलावा रोमन रेंस पर वैलनेस पॉलिसी का उल्लघंन करने के कारण सस्पेंशन की तलवार लटक रही था और ऐसे में यहां पर रोमन की जीत का कोई तुक नहीं बनता था।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...