Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank के बाद ब्रीफकेस कैश-इन करने के 3 सबसे शानदार मौके

Sanjay Dutta
ANALYST
12 Jun 2018, 17:04 IST

 मनी इन दोनों बैंक हमेशा से ही एक रोमांचक पे-पर-व्यू रहा है क्योंकि इस इवेंट में हमें लगभग अंदाजा हो जाता है कि WWE आने वाले दिनों में किस सुपरस्टार को पुश करने वाली हैं।मनी इन द बैंक मैच के विजेता को अगले 12 महीनों तक एक चैंपियनशिप मैच मिलता है जिसका इस्तेमाल वह कहीं भी और कभी भी कर सकते हैं।

हालांकि हर मनी इन द बैंक विजेता ने चैंपियनशिप नहीं जीता है लेकिन फिर भी पलरा ब्रीफकेस के विजेता का ही भारी हैं।


यहां 3 रोचक तरीके हैं जिससे मनी इन द बैंक के विजेता अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन कर सकते हैं:



ब्रॉन स्ट्रोमैन का ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कैश-इन करना



पिछले एक साल में ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा प्रभाव शायद ही किसी और सुपरस्टार ने छोड़ा है। उन्होंने सऊदी अरब में हुए 50 मैन रॉयल रंबल मैच में जीत हासिल की और रैसलमेनिया में एक दस साल के बच्चे के साथ मिलकर द बार को हराया और टैग टीम चैंपियन बनें। इसीलिए अगर वह मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतते हैं, तो यह कोई आश्चर्यजनक बात नहीं होगी।


स्ट्रोमैन अपने कॉन्ट्रैक्ट को यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कैश-इन कर सकते हैं। अफवाहों की मानें तो समरस्लैम के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए टकराएंगे। अगर ऐसा होता है तो स्ट्रोमैन, सैथ रॉलिंस की तरह इस मैच के दौरान कैश-इन कर इस मैच को एक ट्रिपल थ्रैट मैच बना सकते हैं। इससे लैसनर को सुरक्षित रखा जा सकेगा और रेंस या स्ट्रोमैन इस मैच को जीतकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप बन पायेंगे।


1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...