Create
Notifications

3 दिलचस्प चीज़ें जो WWE TLC में होने की उम्मीद है

Enter caption
Neeraj

इस साल के खत्म होने और ऑफिशियली रैसलमेनिया 35 सीजन के शुरू होने से पहले WWE हमें अंतिम पे-पर-व्यू देने के लिए तैयार है। TLC इवेंट रविवार (भारत में सोमवार की सुबह) की रात को सैन होज़े, कैलिफोर्निया में आयोजित किया जाएगा।

WWE ने मैच कार्ड बनाने के लिए उपयुक्त समय भी दिया और शानदार काम भी किया है। 5 चैंपियनशिप मैचों के अलावा मिक्स्ड मैच चैलेंज का फाइनल भी लड़ा जाना है। काफी सारे शानदार मैच लड़े जाने हैं और यही वजह है कि टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स पीपीवी के पास साल का बेस्ट इवेंट बनने की पूरी क्षमता है।

आइए नजर डालते हैं, उन तीन सबसे बड़ी दिलचस्प चीजों पर जो साल के फाइनल पे-पर-व्यू पर हो सकती है।

#3 लार्स सुलिवन/ शेन मैकमैहन WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन की मदद करें

Enter caption

लार्स सुलिवन के रूप में WWE यूनिवर्स इस साल मेन रोस्टर में धमाकेदार डेब्यू करने की तैयारी में लग गया है। पिछले कुछ हफ्तों में WWE ने कुछ वीडियो पैकेज जारी करते हुए दिखाया है कि लार्स अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभी फिलहाल लार्स सुलिवन को फ्री एजेंट के रूप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है।

वह किस ब्रांड पर जाएंगे, इसको लेकर कुछ बहस हो सकती है। रॉ रोस्टर कंपनी के कुछ बड़े नामों से भरा हुआ है और उनके पास मॉन्स्टर के रूप में स्ट्रोमैन शानदार काम कर रहे हैं तो उन्हें एक और मॉन्स्टर की जरूरत नहीं है। उनका स्मैकडाउन पर जाना सही निर्णय कहा जा सकता है।

हालांकि शो में वह किस जगह सही फिट बैठेंगे, यह भी बड़ा सवाल है। उनके लिए जो सबसे अच्छी बुकिंग है, वो यह है कि वह एजे स्टाइल्स को बुरी तरह हराएं और डेनियल ब्रायन के अच्छे साथी बनें।

ब्रायन का साथी बनकर वह आग में पेट्रोल डालने का काम कर सकते हैं। सुलिवन वह मॉन्स्टर हैं, जिसकी स्मैकडाउन को बहुत ज़्यादा जरूरत है।

Get WWE News in Hindi Here

#2 शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीतें

Enter caption

WWE फैंस को यह भरोसा है कि बैकी लिंच TLC पर अपना खिताब गंवा देंगी और रॉयल रंबल जीतकर रोंडा राउज़ी के साथ सबसे बड़े स्टेज रैसलमेनिया पर फेस टू फेस मुकाबले में फाइट करेंगी। वैसे फिलहाल के समय कंपनी के लिए यह सबसे बेहतरीन मौका लग रहा है।

कंपनी में वर्तमान समय में बैकी लिंच हॉटेस्ट सुपरस्टार हैं और उन्हें नाया जैक्स के खिलाफ रैसलमेनिया में ना लड़ाकर कंपनी रोंडा राउज़ी बनाम बैकी लिंच का बड़ा मुकाबला करा सकती है। बहुत सारे लोगों को भरोसा है कि असुका चैंपियनशिप जीतेंगी लेकिन WWE की आदत जानते हुए हमें लगता है कि वह एक बार फिर इसका उल्टा ही करने वाले हैं।

स्टोरीलाइन के मद्देनजर देखा जाए तो शार्लेट फ्लेयर को गोल्ड जिताना सही निर्णय हो सकता है। यदि ऐसा होता है तो रॉयल रंबल पर हमें राउज़ी बनाम फ्लेयर का रीमैच देखने को मिल सकता है और दोनों ही रैसलर अपनी-अपनी ब्रांड की चैंपियन के रूप में रिंग में उतरेंगी।

#3 शेन मैकमैहन और द मिज नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बनें

शेन मैकमैहन और द मिज

जब से शेन मैकमैहन ने "बेस्ट इन द वर्ल्ड" टूर्नामेंट जीता है, तब से ही द मिज उन्हें अपना टैग टीम पार्टनर बनाने के लिए काफी ज़्यादा मेहनत कर रहे हैं और लगातार उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

एक टैग टीम के रूप में अपनी क्षमता का पता लगाने के लिए द मिज एक विचार लेकर आए हैं, जिससे कि वह दुनिया को दिखा सकें कि वे दोनों टैग टीम के रूप में कितने सफल साबित हो सकते हैं। वह शेन मैकमैहन को इस बात के लिए राजी कर लेंगे कि वे दोनों द उसोज़, न्यू डे और द बार के बीच चल रहे ट्रिपल थ्रेट मैच में दखल देकर इसे फैटल-फोर-वे मैच बना देंगे।

भले ही शेन मैकमैहन ऐसा करने के लिए राजी नहीं होंगे लेकिन ऐसा भरोसा किया जा सकता है कि द मिज उनसे यह करवा सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो हम उन्हें नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के रूप में देख सकते हैं।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...