Create
Notifications

डेनियल ब्रायन से जुड़े 3 मजेदार फैक्ट्स जिन्हें आपको जरूर जानना चाहिए

Ankit Kumar

वर्तमान में स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर की भूमिका निभा रहे डैनियल ब्रायन को किसी परिचय की जरुरत नहीं है। डैनियल ब्रायन ने ना केवल WWE में अपना नाम बनाया बल्कि इंडिपेंडेंट सर्किट पर भी अपना खूब नाम बनाया है। WWE ने उन्हें फिर से लड़ने की इजाजत दे दी है। आज हम आपको डैनियल ब्रायन के बारे में 3 दिलचस्प बातें बताने जा रहे जो शायद आप नहीं जानते।

WWE के बाहर काफी अनुभव

WWE में अपना रास्ता बनाने से पहले डैनियल ब्रायन ने इंडिपेंडेंट सर्किट पर अपना काफी नाम बनाया है। डैनियल ब्रायन ने जापानी रैसलिंग लीग में जीएचसी जूनियर हैवीवेट चैंपियनशिप और एनजेपीडब्लयू में आईडब्ल्यूजीपी जूनियर हेवीवेट टैग टीम चैम्पियनशिप जीती। डैनियल ब्रायन को ROH के फाउडिंग फादर के रुप में भी जाना जाता है। ब्रायन ने कुल 11 चैंपियनशिप और 5 वर्ल्ड टाइटल जीते, जो कि काफी प्रभावित करते हैं।

ट्रिपल एच से लड़ाई के करीब थे

Bryan

डैनियल ब्रायन एक बार कंपनी के सीओओ ट्रिपल एच से भिड़ने वाले थे, लेकिन आखिर में वह रुक गए। हुआ यूं कि ट्रिपल एच ने ब्रायन के रैंडी ऑर्टन के खिलाफ चल रहे मैच को रोक दिया जिसमें ब्रायन को चोट से लगने के पहले जीत हासिल करनी थी। डैनियल ब्रायन ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिखा है कि इस समय मैं बहुत गुस्से में था, मैं चिल्लाया कि यह सब क्या है, इस पर ट्रिपल एच नें मुझे शांत रहने की सलाह दी। ट्रिपल एच हेडसेट पर डाक्टर से बात कर रहे थे और मैच को रोकने के लिए कह रहे थे। इस पर मैने ट्रिपल एच से कहा कि आपको शांत रहने की जरुरत है। हम दोनों के ऐसे चेहरे थे जैसे हम अभी लड़ने के लिए तैयार थे।

लॉयड बोनर

Anaheim Ducks v New York Islanders

डैनियल ब्रायन का असली नाम ब्रायन डैनियलसन है, जिसे WWE में यूज नहीं किया गया, क्योंकि डैनियलसन नाम लेना थोड़ा सा कठिन है। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं। इसके बाद डैनियल ब्रायन के लिए तीन नाम सुझाए गए और वह नाम थे नियल ब्रायन, बडी पीकॉक, और लॉयड बोनर। लेखक: विहंग छेड़ा, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...