COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 बड़े मुकाबले जिन्हें WrestleMania 35 से पहले जरूर होना चाहिए

CONTRIBUTOR
41   //    05 Sep 2018, 15:00 IST

पिछले कुछ सालों में WWE ने कई शानदार फिउड दी है जिसके बाद फैंस की उम्मीदे उनसे लगातार बढ़ती जा रही हैं। हालांकि कई बार ऐसा होता है कि फैंस कुछ फिउड नहीं देखना चाहते हैं लेकिन WWE उन फिउड्स को फिर भी बुक कर देता है। उदाहरण के तौर पर ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस के मुकाबले को फैंस कई बार देख चुके हैं ऐसे में फिर से वह उनका नहीं देखना चाहते हैं।

वर्तमान में WWE में कुछ फिउड्स ऐसी हैं जिन्हें शायद कंपनी आगे बढ़ा रही है या फिर हो सकता है कंपनी उन फिउड्स को रैसलमेनिया 35 में ले जाए लेकिन 3 ऐसी फिउड्स ऐसी है जिन्हें रैसलमेनिया 35 से पहले होने की जरूरत है। आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 फिउड्स पर जिन्हें रैसलमेनिया 35 से पहले होने की जरूरत है।

रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल्स




रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स इससे पहले एक दूसरे का सामना कर चुके हैं लेकिन सिंगल्स के रूप में उनकी फिउड लंबे समय तक नहीं चली। वर्तमान में रैंडी ऑर्टन स्मैकडाउन लाइव पर हील के रूप में नज़र आ रहे हैं और WWE के लिए यह परफेक्ट समय है कि वह रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल्स के बीच प्रोग्राम बुक करे।

दोनों ही सुपरस्टार रिंग में काफी शानदार है। उनकी क्षमता को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अगर यह मुकाबला हुआ तो निश्चित रूप से यह एक ड्रीम मुकाबला होगा। एजे स्टाइल्स समोआ जो के खिलाफ टाइटल को बचाने में सक्षम हैं ऐसे में अगर WWE एजे स्टाइल्स के लिए अगले प्रतिद्वंदी के रूप में चुनता है तो इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

1 / 3 NEXT
CONTRIBUTOR

Fetching more content...