Create
Notifications
Advertisement

SummerSlam 2018 के 3 मुकाबले जिन्हें लैसनर बनाम रेंस की जगह मेन इवेंट में होना चाहिए

  • लैसनर बनाम रेंस की भिड़ंत से बेहतर साबित हो सकते हैं समरस्लैम के ये मुकाबले।
Aarti Sharma
ANALYST
Modified 13 Aug 2018, 12:05 IST

WWE का समरस्लैम पे-पर-व्यू 19 अगस्त 2018 को बार्कलेज सेंटर, ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क में होने वाला है। यह समरस्लैम का 31वां संस्करण होगा। समरस्लैम के लिए अब तक कुल 11 मुकाबले बुक किए जा चुके हैं और आने वाले एपिसोड में कुछ और मुकाबले शामिल हो सकते हैं।

अफवाहों के अनुसार रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर का मुकाबला इस पे-पर-व्यू को हैडलाइन करेगा। यह मुकाबला ब्रॉक लैसनर का आखिरी मुकाबला हो सकता है जिसके बाद वह UFC में चले जाएंगे लेकिन सिर्फ यही मुकाबला नहीं है जो कि इस इवेंट को हैडलाइन करने के लायक है।

आइए जानते हैं ऐसे 3 मुकाबलों के बारे में जो लैसनर बनाम रेंस के जगह समरस्लैम को हैडलाइन कर सकते हैं।

#3 डेनियल ब्रायन बनाम द मिज़


E


डेनियल ब्रायन बनाम द मिज़ की दुश्मनी काफी लंबे समय से दिखाई जा रही है। इन दोनों की दुश्मनी में वो काबिलियत है कि यह WWE की सबसे शानदार दुश्मनी बन जाये। द मिज़ NXT के दिनों में डेनियल ब्रायन के मेंटर भी थे।

ब्रायन ने अगस्त 26, 2016 के टॉकिंग स्मैक में यह कहा है कि उन्हें द मिज़ के रैसलिंग करने का तरीका पसंद नहीं आता है। यहीं से इन दोनों की दुश्मनी शुरू हो गयी। उस समय ब्रायन स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर थे और उन्हें WWE के डॉक्टर्स ने लड़ने के लिए क्लियर नहीं किया था। अब वह रिंग में वापस आ चुके और इनका मैच मिज़ के साथ समरस्लैम में होगा।

दोनो क्राउड के पसंदीदा हैं और शो का अंत इस मैच से कराना बुरा नहीं होगा।

1 / 3 NEXT
Published 13 Aug 2018, 12:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit