Create
Notifications

WWE SummerSlam 2018: 3 मुकाबले जो इवेंट की शान बन सकते हैं

Ishaan Sharma
visit

समरस्लैम इस साल ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क में होने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि यह शो 7 घंटे तक चलेगा जिसमें 2 घंटे किक-ऑफ के अलग होंगे। साल के इस बड़े इवेंट में हमें यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर अपने टाइटल का बचाव रोमन रेंस के खिलाफ करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा रोंडा राउजी भी एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए भिड़ेंगी। वहीं WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स अपने टाइटल का बचाव समोआ जो के खिलाफ करेंगे। आखिरकार, डेनियल ब्रायन को भी द मिज़ के खिलाफ लड़ने का मौका दिया गया है। इन 3 बड़े मुकाबलों पर सबकी नजरें होगी और ये शो की शान बन सकते हैं।

#3 इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए सैथ रॉलिंस बनाम डॉल्फ ज़िगलर

Dea

इस दुश्मनी को और गति तब मिली जब डीन एम्ब्रोज की वापसी हुई। सैथ रॉलिन्स इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल जीतने के बेहद करीब पहुंच गए थे लेकिन बार-बार उन्हें हार ही मिली। अब तक रॉलिन्स पर डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर ने दबदबा कायम रखा है लेकिन एंब्रोज के आने के बाद इसका उल्टा प्रभाव पड़ सकता है। यह मैच काफी अच्छा होने वाला है जिसके चलते इस मैच पर सबकी नजरें होंगी। रॉलिन्स के टाइटल जीतने के बाद एम्ब्रोज उन पर हमला करके अपना हील टर्न कर सकते हैं या फिर वह खुद को जिगलर और मैकइंटायर टीम में शामिल कर सकते हैं।

#2 डेनियल ब्रायन बनाम द मिज़

E

डेनियल ब्रायन बनाम द मिज़ के मैच को बुक करने में WWE को सालों लग गए। साल 2010 में द मिज़, डेनियल ब्रायन के ट्रेनर थे। इन दोनों के बीच चीजें हमेशा से ही बिगड़ी हुई थी। हालांकि, अगस्त 2016 में इन दोनों की दुश्मनी एक नए स्तर पर पहुंच गई जब टॉकिंग स्मैक के 1 एपिसोड में ब्रायन ने द मिज़ को डरपोक कह दिया। इसका जवाब देते हुए द मिज़ ने WWE इतिहास में सबसे शानदार प्रोमो दिया। उन्होंने ब्रायन की रिटायरमेंट के ऊपर बातें करते हुए उनका मजाक उड़ाया। इस समय फैन्स ब्रायन को जीतते हुए देखना चाहते हैं। ब्रायन के लिए यह WWE में उनका आखिरी मैच हो सकता है।

#1 WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो

Enter capt

अगर यह मैच शो के अंत में नहीं होता है तो WWE एक बड़ी गलती कर बैठेगी। समोआ जो के शानदार प्रोमोज से एजे स्टाइल्स और इनकी दुश्मनी काफी पर्सनल बन चुकी है। फैन्स ने कभी भी स्टाइल्स को इतना इमोशनल होते हुए नहीं देखा है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करके जो ने इस दुश्मनी को काफी अच्छा बना दिया है। यह मैच WWE फैंस को काफी पसंद आएगा। TNA में उनके मुकाबले अभी भी लोगों को याद हैं। फैंस इस मैच को WWE के अंदर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और खुशी की बात यह है कि इस रविवार (इंडिया में सोमवार) को यह मैच समय में होगा। लेखक- शीराज़ असलम अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now