Create

3 मुकाबले जो WWE Survivor Series में तबाही मचा सकते हैं

Ankit
एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा और रॉड्रिग स्ट्रॉन्ग
एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा और रॉड्रिग स्ट्रॉन्ग

सर्वाइवर सीरीज के लिए सभी तैयारी पूरी हो चुकी है और मैच कार्ड बुक हो चुका है। पीपीवी को ज्यादा अच्छा बनाने के लिए WWE ने तीनों ब्रांड को शामिल किया है। अब इतिहास में पहली बार होगा कि NXT ब्रांड भी सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें-WWE Survivor Series 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

सर्वाइवर सीरीज से पहले NXT के सुपरस्टार्स ने रॉ और स्मैकडाउन में हल्ला बोला था। जिससे उनका दबदबा दिख रहा था। मैच कार्ड में एक से बढ़कर एक मुकाबले शामिल है लेकिन तीन ऐसे मुकाबले भी है जो पूरे शो में तबाही मचा सकते हैं।

एजे स्टाइल्स Vs शिंस्के नाकामुका Vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग

.ये मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं है
.ये मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं है

WWE में एजे स्टाइल्स यूएस चैंपियन हैं, शिंस्के नाकामुरा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जबकि रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हैं। ये भी बता दें कि ये मैच किसी चैंपियनशिप के लिए नहीं है लेकिन तीनों टाइटल वाले सुपरस्टार्स रिंग में होंगे । ये एक ट्रिपल थ्रेट मैच होगा और इसमें काफी सारे मूव्स देखने को मिलेंगे क्योंकि तीनों रेसलर्स इन सब में चैंपियन है।

स्टाइल्स की रेसलिंग स्किल्स बेहद शानदार है जबकि स्ट्रॉन्ग ने खुद को साबित किया है और नाकामुरा लंबा मैच लड़ने की काबिलियत रखते हैं, जिसको देखते हुए ये लगता है कि ये मुकाबला सर्वाइवर सीरीज में तबाही मचा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

बैकी लिंच Vs शायना बैजलर Vs बेली

तीनों ब्रांड की तीन विमेंस चैंपियन
तीनों ब्रांड की तीन विमेंस चैंपियन

ये मैच काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इसका बिल्ड अप रॉ और स्मैकडाउन में देखने को मिला। शायना और बेली की लड़ाई दिखी जबकि लास्ट स्मैकडाउन में बेली ने पीछे से शायना पर अटैक किया था। बैकी लिंच इस वक्त विमेंस का सबसे बड़ा चेहरा हैं तो लाजमी है कि उनपर खासी नजर होंगी।

ये मुकाबला इसलिए शानदार हो सकता है क्योंकि तीनों विमेंस अपने हील किरदार के लिए जानी जाती है। इस मैच को साल का अच्छा मैच का खिताब भी मिल सकता है।

ब्रॉक लैसनर Vs रे मिस्टीरियो (यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

नो होल्ड्स बार्ड मैच
नो होल्ड्स बार्ड मैच

जैसा की ये मैच अब नो होल्ड्स बार्ड हो गया है तो अभी से फैंस का रोमांच बड़ गया है। इस मैच में रे मिस्टीरियो के लिए कोई मदद करने के लिए आ सकता है और लैसनर की धुनाई कर सकता है। लेकिन कौन होगा ये साफ नहीं है।

माना ये जा रहा है कि लैसनर पर मिस्टीरियो की हालत बुरी कर देंगे उसके बाद बड़ा ट्विस्ट आएगा ,जो इस मैच को सबसे शानदार मैच बना देगा। खैर, अब देखना होगा कि सर्वाइवर सीरीज में क्या होता है। भारतीय फैंस 25 नवंबर को सुबह 5:30 बजे से इसे लाइव देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment