3 बड़ी गलतियां जो WWE को Roman Reigns की वापसी पर नहीं करनी चाहिए

Ujjaval
WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस को हर कदम सोच-समझकर रखना होगा
WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस को हर कदम सोच-समझकर रखना होगा

Mistakes Roman Reigns Not Make WWE Return: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के बाद से रोमन रेंस (Roman Reigns) ब्रेक पर हैं। हर कोई उनकी वापसी होते हुए देखना चाहता है। लगातार रोमन के नाम की चैंट्स शोज़ में लग रही हैं। अब रोमन को ब्रेक पर गए हुए काफी समय भी हो गया है और लग रहा है कि आने वाले हफ्तों में संभावित तौर पर वो वापस आ सकते हैं।

वापसी के बाद रोमन के अगले कदम पर सभी की नज़र होगी। WWE को ब्लडलाइन लीडर से जुड़ा हर एक फैसला सोच-समझकर लेना होगा। इसी बीच ट्रिपल एच और मैनेजमेंट को कुछ गलत फैसले लेने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम 3 गलतियों के बारे में बात करेंगे, जो रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE को नहीं करनी चाहिए।

3- रोमन रेंस को वापसी के बाद सीधा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में डालना

youtube-cover

रोमन रेंस ने WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप गंवाई थी। उनके लिए यह टाइटल सबसे प्रिय था और इसी वजह से वो इसे दोबारा हासिल करने की कोशिश करेंगे। इन सभी चीज़ों के बावजूद रोमन रेंस को अभी टॉप टाइटल की स्टोरीलाइन में डालना बड़ी गलती होगी। इसका बड़ा कारण यह है कि रोमन की गैरमौजूदगी में ब्लडलाइन में कई बदलाव हुए हैं।

रोमन रेंस को सबसे पहले उस स्थिति को संभालना चाहिए। बाद में जब वो इससे पूरी तरह फ्री हो जाएंगे, तो वो अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल के लिए उस समय के चैंपियन से मैच की मांग कर सकते हैं। रोमन का आते ही चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होना ब्लडलाइन से जुड़ी स्टोरीलाइन में रुचि रख रहे फैंस को पसंद नहीं आएगा।

2- WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस को नए ब्लडलाइन के साथ जोड़ना

youtube-cover

रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में ब्लडलाइन में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। जिमी उसो फैक्शन से बाहर हो गए हैं। इसी के साथ टामा टोंगा और टांगा लोआ अब इस ग्रुप का हिस्सा बन गए हैं। सोलो सिकोआ ने खुद को ब्लडलाइन का इंचार्ज बताते हुए यह बदलाव किए हैं। अब वह खुद को हेड ऑफ द टेबल भी बोलने लग गए हैं। यह चीज़ रोमन रेंस को पसंद नहीं आ रही होगी।

सोलो सिकोआ ने जरूर बोला है कि रोमन से उनकी बातचीत हो रही है लेकिन यह पूरी तरह झूठ लग रहा है। इसी वजह से रोमन रेंस को वापसी के बाद ब्लडलाइन के साथ नहीं खड़ा होना चाहिए। उन्हें सोलो सिकोआ से खुद फैसले लेने के लिए सवाल करने चाहिए। इससे ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन दोबारा रोचक बन जाएगी और फैंस का उत्साह दोगुना हो जाएगा। अगर रोमन, नए ब्लडलाइन को अपना लेते हैं, तो शायद यह स्टोरीलाइन के हिसाब से गलत फैसला होगा।

1- WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस को ब्लडलाइन के खिलाफ ताकतवर दिखाना

youtube-cover

रोमन रेंस को अभी फैंस बहुत पसंद करते हैं और हर कोई उनकी वापसी की मांग कर रहा है। साफ तौर पर लग रहा है कि यह रोमन का बेबीफेस टर्न कराने का अच्छा समय है। ऐसे में रोमन जरूर ब्लडलाइन के खिलाफ जा सकते हैं। इस स्टोरीलाइन के दौरान मैच या ब्रॉल में अगर रोमन को ताकतवर दिखाया जाता है, तो इससे वो खुद को टॉप बेबीफेस के रूप में स्थापित नहीं कर पाएंगे।

इसी वजह से रोमन रेंस को नए ब्लडलाइन के खिलाफ शुरुआत में कमजोर दिखाना चाहिए। इससे फैंस का पूरा साथ रोमन के साथ रहेगा और हर कोई उन्हें आगे जाकर ब्लडलाइन से बदला लेने के लिए प्रेरित करेगा। इस स्टोरीलाइन एंगल के साथ रोमन का जिमी और जे उसो के साथ रीयूनियन भी संभव हो जाएगा। ऐसे में रोमन को वापसी के बाद ब्लडलाइन के खिलाफ ताकतवर दिखाना एक गलती रह सकती है।