WWE सुपरस्टार ब्रे वायट आने वाले दिनों में इन 3 रेसलर्स पर अटैक कर सकते हैं

ब्रे वायट का ये किरदार मस्त है
ब्रे वायट का ये किरदार मस्त है

कुछ समय पहले तक मैट हार्डी के साथ काम करके अपनी चमक खो देने वाले ब्रे वायट ने जब से रहस्यमयी द फीन्ड का रूप धारण किया है तब से उन्होंने पूरे डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स में सनसनी फैला रखी है। उन्होंने अपने अप्रत्याशित हावभाव से सबको सोच में रखा हुआ है। लम्बे समय तक फायरफ्लाई फन हाउस के अजीब प्रोमो देने के बाद वायट ने अपने नए किरदार को सामने लाया था। तब से वह WWE यूनिवर्स में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

उन्होंने सबसे अपने पुराने दुश्मन फिन बैलर को निशाना बनाया, और अब वह उनका समरस्लैम पर सामना करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद रॉ रीयूनियन पर उन्होंने मिक फोली पर अप्रत्याशित हमला किया। फिर सबको हैरान करते हुए उन्होंने मिक फोली से माफी भी मांगी।

वह यहीं नहीं रुके और उन्होंने इस हफ्ते रॉ पर गेस्ट रेफरी बने दिग्गज कर्ट एंगल को भी निशाना बनाया। कर्ट एंगल पर हमले के बाद यह लगता है कि द फीन्ड मैंडीबल क्लॉ को अपना फिनिशर बना चुके हैं और वह इससे हर किसी को निशाना बनाने वाले हैं।

आइये देखते हैं कि वो कौन से सुपरस्टार्स हैं जो द फीन्ड के अगले शिकार बन सकते हैं।

1. गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

जैसे कि हम अभी तक देखते आये हैं द फीन्ड ने दिग्गज रैसलर्स को अपना निशाना बनाया है। द फीन्ड समरस्लैम में ज़िगलर से मैच के दौरान गोल्डबर्ग पर हमला कर सकते है।

समरस्लैम में मैच के दौरान गोल्डबर्ग शुरू से ज़िगलर पर दबदबा बनाये हुए हैं और फीन्ड ऐसा ही कुछ करते हैं। जिसके बाद ज़िगलर अपना फिनिशर लगाते हैं और गोल्डबर्ग मुश्किल से किसी तरह से पिनफॉल से बच पाते हैं। यह निश्चित तौर पर काफी मजेदार होगा और फीन्ड के बारे में लोगों का उत्साह बढ़ाने का काम कर सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

2. शॉन माइकल्स

शॉन माइकल्स
शॉन माइकल्स

अभी हाल ही में शॉन माइकल्स ने WWE TV पर कुछ अपीयरेंस दी हैं। पिछले हफ्ते ज़िगलर के हाथों मार खाने के बाद उन्होंने इस हफ्ते रॉ में गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के बाद ज़िगलर को एक सुपरकिक मारी थी। ऐसे में उनके समरस्लैम में रिंगसाइड में रहने की भी उम्मीद है। वह गोल्डबर्ग का साथ देते नजर आ सकते हैं।

ऐसे में अगर वो द फीन्ड का शिकार बन जाये तो ये बहुत हैरानी की बात नहीं होनी चाहिये क्योंकि जैसे देखने में आ रहा है द फीन्ड दिग्गज रैसलर्स को काफी ज्यादा नापसंद कर रहे हैं। वह शॉन माइकल्स पर समरस्लैम में रिंगसाइड में हमला कर सकते हैं या फिर समरस्लैम में माइकल्स के किसी दिलचस्प प्रोमो में हस्तक्षेप करते हुए शॉन को मैंडीबल क्लॉ में जकड़ सकते हैं। यह भविष्य में किसी दिन इनके बीच मैच के भी दरवाजे खोल सकता है।

3. रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

अपने लंबे समय के दुश्मन फिन बैलर के ऊपर हमला करके द फीन्ड रिंग में पहली बार WWE यूनिवर्स के सामने आया था। इसको देखते हुए लगता है कि ब्रे वायट अपने पुराने विरोधियों को ऐसे ही नहीं जाने देने वाले हैं।

ब्रे के सबसे पुराने दुश्मनों में रोमन रेंस का भी नाम शामिल है। इन दोनों की बीच एक लंबी दुश्मनी रही है और अतीत में रोमन रेंस, ब्रे वायट पर भारी पड़े थे। रोमन पर पिछले कुछ समय से गोपनीय हमले हो रहे हैं। बाद में इसमें रोवन का नाम सामने आने के बाद इन हमलों में द फीन्ड के हाथ होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता क्योंकि वह दोस्तों को भी नहीं भुले होंगे। द फीन्ड अपने पुराने भाई रोवन की सहायता से रोमन रेंस को अगला निशाना बना सकते हैं। वह समरस्लैम में रोमन पर हमला बोल रखते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं