Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट आने वाले दिनों में इन 3 रेसलर्स पर अटैक कर सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.33K   //    07 Aug 2019, 11:34 IST

ब्रे वायट का ये किरदार मस्त है
ब्रे वायट का ये किरदार मस्त है

कुछ समय पहले तक मैट हार्डी के साथ काम करके अपनी चमक खो देने वाले ब्रे वायट ने जब से रहस्यमयी द फीन्ड का रूप धारण किया है तब से उन्होंने पूरे डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स में सनसनी फैला रखी है। उन्होंने अपने अप्रत्याशित हावभाव से सबको सोच में रखा हुआ है। लम्बे समय तक फायरफ्लाई फन हाउस के अजीब प्रोमो देने के बाद वायट ने अपने नए किरदार को सामने लाया था। तब से वह WWE यूनिवर्स में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

उन्होंने सबसे अपने पुराने दुश्मन फिन बैलर को निशाना बनाया, और अब वह उनका समरस्लैम पर सामना करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद रॉ रीयूनियन पर उन्होंने मिक फोली पर अप्रत्याशित हमला किया। फिर सबको हैरान करते हुए उन्होंने मिक फोली से माफी भी मांगी।

 वह यहीं नहीं रुके और उन्होंने इस हफ्ते रॉ पर गेस्ट रेफरी बने दिग्गज कर्ट एंगल को भी निशाना बनाया। कर्ट एंगल पर हमले के बाद यह लगता है कि द फीन्ड मैंडीबल क्लॉ को अपना फिनिशर बना चुके हैं और वह इससे हर किसी को निशाना बनाने वाले हैं।


आइये देखते हैं कि वो कौन से सुपरस्टार्स हैं जो द फीन्ड के अगले शिकार बन सकते हैं।

1. गोल्डबर्ग 


गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

जैसे कि हम अभी तक देखते आये हैं द फीन्ड ने दिग्गज रैसलर्स को अपना निशाना बनाया है। द फीन्ड समरस्लैम में ज़िगलर से मैच के दौरान गोल्डबर्ग पर हमला कर सकते है। 

समरस्लैम में मैच के दौरान गोल्डबर्ग शुरू से ज़िगलर पर दबदबा बनाये हुए हैं और फीन्ड ऐसा ही कुछ करते हैं। जिसके बाद ज़िगलर अपना फिनिशर लगाते हैं और गोल्डबर्ग मुश्किल से किसी तरह से पिनफॉल से बच पाते हैं। यह निश्चित तौर पर काफी मजेदार होगा और फीन्ड के बारे में लोगों का उत्साह बढ़ाने का काम कर सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...