Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 4 फरवरी 2019: शो में सबसे बेकार प्रदर्शन करने वाले 3 रैसलर 

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.57K   //    05 Feb 2019, 13:53 IST

Enter caption

WWE ने आज रॉ शो के दौरान कुछ ऐसे कदम उठाए और कई ऐसी चीज़ों का एलान किया, जिससे आने वाले समय में कंपनी और रैसलिंग में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। एक तरफ बैकी लिंच सस्पेंड हुईं तो वहीँ कर्ट एंगल ने एक घोषणा करनी चाही लेकिन उसकी जगह वो एक मैच का हिस्सा बने, जिसके बाद ये कयास लगने लगे हैं कि वो जल्द ही या फिर रैसलमेनिया में अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर देंगे।

आने वाले समय को भला किसने देखा है, लेकिन शो के दौरान जो कुछ घटा, उससे ये पता चला कि काफी कुछ ज़बरदस्त आने वाले समय में देखने को मिल सकता है। इसके साथ-साथ ये भी पता चला कि कुछ रैसलर्स कितना खराब प्रदर्शन करते हैं, और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही तीन रैसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं:

#3 रोड डॉग

Road Dogg introduces...

वैसे तो इस मैच और जैफ जैरेट की कोई ज़रूरत नहीं थी, लेकिन अगर वो सैगमेंट खराब था, तो रोड डॉग का प्रदर्शन उससे भी ज़्यादा खराब था। एक तरफ तो गाना गाना और उसके बाद ये कहना कि वो गीत के बोल भूल गए। ये कितना अजीब सा सैगमेंट था, और उससे भी ज़्यादा खराब था, उनका काम करने का तरीका। पहले मैच इलायस ने जीता और उसके बाद रोड डॉग का आकर इलायस को पीटना काफी बेकार और बगैर ज़रूरत वाला सैगमेंट था।

इस पूरे सैगमेंट के दौरान ऐसा लग रहा था जैसे एक टैलेंटेड रैसलर लंबे समय से बाहर चल रहे एक हॉल ऑफ़ फेमर के साथ सिर्फ टाइम को काट रहा है ताकि तीन घंटे पूरे हो सकें और इलायस को मिली जीत ने ये बात साबित कर दी कि ये एकदम बेकार सा सैगमेंट था।

इलायस इससे बेहतर डिज़र्व करते हैं, लेकिन रोड डॉग तो रिंग में भी नहीं होने चाहिए।

Get Wrestlemania 35 news in Hindi here

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...